पीवी सिंधु ने कहा, 'नंबर 1 के पीछे नहीं भाग रही , मंजिले और सपने और भी हैं'

Posted By:

नई दिल्ली। ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु अपने करियर की बेस्ट रैंकिंग पर हैं। वो फिलहाल रैंकिंग में दूसरे नंबर पर हैं। जहां उनके फैंस इंतजार कर रहे हैं कि वो कब नंबर के पद पर पहुंचेंगी वहीं उनका कहना है कि वो इसके पीछे नहीं भाग रही हैं। सिंधु का कहना है कि उनकी जिंदगी में हासिल करने के लिए अभी काफी कुछ है।

PV Sindhu

हाल ही में 82वें नेशनल चैंपियनशिप में पीवी सिंधु फाइनल मुकाबले में साइना नेहवाल से मात खा गईं। सिंधु का मानना है कि जिंदगी में जीत और हार तो लगी रहती है। अपनी नंबर 2 पोजिशन पर भी सिंधु का कहना है कि वो नंबर 1 बनने के रेस में नहीं हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में सिंधु ने कहा कि वो खेलते वक्त रैंकिंग पर ध्यान नहीं देतीं।

उन्होंने कहा, 'हर कोई नंबर 1 बनना चाहता है और उनकी भी ये चाहत है लेकिन खेलते वक्त मैं इसपर ध्यान नहीं देती। मेरे लिए मेरा खेल सबसे महत्वपूर्ण है और उसे जीतना ही मकसद है। अगर मैं अच्छा खेलूंगी तो रैंकिंग अपने आप बढ़ेंगी और हो सकता है कि नंबर 1 भी बन जाएं।' सिंधु फिलहाल अपने आने वाले गेम पर फोकस कर रही हैं। भारत में बैडमिंटन की हालत पर सिंधु ने कहा कि ये काफी अच्छे दौर में हैं। टॉप 15 में कई पुरुष और महिला खिलाड़ी हैं और सिंधु का मानना है कि आने वाले सालों में ये और बेहतर होगा।

ये भी पढ़ें: VIDEO: जब पत्नी साक्षी की जिद पर धोनी ने किया एक 'अजूबा' डांस, सभी देखकर हंसने लगे

Story first published: Friday, November 10, 2017, 10:08 [IST]
Other articles published on Nov 10, 2017
Please Wait while comments are loading...