बैंकाक में साइना नेहवाल, एचएस प्रणय पाए गए COVID-19 पॉजिटिव, हॉस्पिटल में क्वारंटाइन हुए

Sania Nehwal, HS Prannoy Covid-19 positive नई दिल्लीः साइना नेहवाल और एचएस प्रणय ने बैंकाक पहुंचने के बाद तीसरे कोविद -19 परीक्षण में सकारात्मक परीक्षण किया यानी वे पॉजिटिव पाए गए हैं।

साइना पहले ही टूर्नामेंट से हट गई थीं, जबकि उनके पति पारुपल्ली कश्यप को इस आयोजन से हटने के लिए मजबूर होना पड़ा। कश्यप को मंगलवार को बाद में कनाडा के जेसन एंथनी हो-शु के रूप में खेलना था। हालांकि उन्होंने नकारात्मक परीक्षण किया लेकिन उन्हें अस्पताल भी ले जाया गया।

ये सभी परिणाम केवल मौखिक रूप से घोषित किए गए हैं और भारतीय टीम को अभी रिपोर्ट नहीं मिली है। थाईलैंड में नियमों के अनुसार, साइना और प्रणय को 10 दिनों के लिए अस्पताल में रखा जाएगा।

हालांकि, इन खिलाड़ियों के अलावा बाकी भारतीय टीम को टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा करने की अनुमति दी गई है।

IND vs AUS: '50 प्रतिशत फिट हुए तो भी ब्रिस्बेन टेस्ट में खेलेंगे जसप्रीत बुमराह'

यह दूसरी बार है जब साइना और प्रणय ने सकारात्मक परीक्षण किया था। पिछले महीने कश्यप के साथ इन खिलाड़ियों ने गुरुसाईदत्त की शादी के दौरान सकारात्मक परीक्षण किया। उन सभी ने क्वारेंटाइन अवधि पूरी की और बैंकॉक पहुंचने से पहले नकारात्मक परीक्षण किया। बैंकॉक में भी वे आगमन पर नकारात्मक लौटे।

सौभाग्य से, प्रणॉय बैंकॉक में एक कमरे में रह रहे हैं और कोई अन्य खिलाड़ी, अब तक प्रभावित नहीं हुआ है।

भारतीय अभियान थाईलैंड ओपन में जीतने के साथ शुरू हुआ था, जिसमें सतविकसाईराज रंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा ने इंडोनेशिया के हाफिज फैजल और ग्लोरिया विद्जा के खिलाफ 21-11, 27-29, 21-16 से जीत दर्ज की।

सानिया से इससे पहले ट्वीट किया था जिसमें वे अपना तीसरा कोविड टेस्ट करा रही थीं। उन्होंने लिखा था- बैंकाक में तीसरा कोविड टेस्ट....प्रतियोगिता कल से शुरू हो रही है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Tuesday, January 12, 2021, 11:24 [IST]
Other articles published on Jan 12, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X