Thailand Open 2021 : दस महीने के बाद कोर्ट पर उतरेंगी साइना और पीवी सिंधु

indian badminton team including saina reached thailand : नई दिल्ली। ओलंपिक बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल, बी साई प्रणीत और किदांबी श्रीकांत सहित भारतीय बैडमिंटन टीम रविवार को बैक-टू-बैक BWF वर्ल्ड टूर सुपर 1000 के मुकाबलों के लिए थाईलैंड पहुंची। श्रीकांत ने अक्टूबर में डेनमार्क सुपर 750 में भाग लिया था, बाकी खिलाड़ियों के लिए यह लगभग 10 महीनों में पहला कोई टूर्नामेंट होगा, क्योंकि COVID-19 महामारी ने वैश्विक स्तर पर सभी टूर्नामेंट बंद कर दिए थे।

ओलंपिक रजत पदक विजेता पीवी सिंधु कोरोनोवायरस-प्रेरित ब्रेक के बाद अपना पहला टूर्नामेंट खेलने के लिए रविवार को दोहा से होते हुए बैंकॉक पहुंचेगी। डेनमार्क ओपन के अलावा, SaarLorLux Super 100 पिछले साल आयोजित होने वाला एकमात्र टूर्नामेंट था, क्योंकि BWF को मार्च में ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप के पूरा होने के बाद कैलेंडर को निलंबित करने के लिए मजबूर किया गया था।

भारतीय टीम के साथ हो रहा है जानवरों जैसा बर्ताव, टीम के सूत्र ने दी जानकारी

योनेक्स थाईलैंड ओपन (12-17 जनवरी) और टोयोटा थाईलैंड ओपन (19-24 जनवरी) एक लंबे ब्रेक के बाद एक्शन में लाैट रहा है। सभी निगाहें अब इन दो सुपर 1000 इवेंट्स पर हैं। टीम में ओलंपिक कोटा लगभग पक्का कर चुके सात्विकसाईराज रेंकीरेड्डी एवं चिराग सेट्टी की पुरुष डबल्स जोड़ी और अश्विनी पोनप्पा एवं एन सिक्की रेड्डी की महिला डबल्स जोड़ी भी शामिल है।

कश्यप ने पत्नी साइना के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'लंबे इंतजार के बाद हम थाईलैंड में कोर्ट में वापसी करेंगे। काफी उत्सुक हूं।' वहीं सात्विकसाइराज ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'लंबे ब्रेक के बाद हम थाईलैंड ओपन के साथ कोर्ट में उतरेंगे।' एकल वर्ग के विदेशी कोच अगुस दवि संतसो एवं पार्क ताए संग और युगल कोच दवि क्रिस्टियवान भी भारतीय दल का हिस्सा है।

IND vs AUS : सिडनी में भारत की ओर से निकली 5 बड़ी पारियां, लगे कुल 14 शतक

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Monday, January 4, 2021, 9:53 [IST]
Other articles published on Jan 4, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X