Thailand Open: चोट के चलते बाहर हुए किदांबी श्रीकांत, ली जि को मिल गई जीत

Thailand Open 2021 Kidambi Srikanth Injury नई दिल्लीः बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया (BAI) ने पुष्टि की कि किदांबी श्रीकांत बैंकॉक में अपना दूसरा राउंड मैच नहीं खेलेंगे क्योंकि भारतीय शटलर को दाहिनी पिंडली की मांसपेशियों में खिंचाव के बाहर होना पड़ा है जिसके चलते उनको ली जि जिया पर वॉकओवर दे दिया है।

श्रीकांत के वॉकओवर पर आधिकारिक बयान में कहा गया है, "पिंडली की मांसपेशियों में खिंचाव। इसलिए आज के मैच के लिए वॉकओवर दिया गया। देखना चाहिए कि अगले 5 दिनों में वह कैसे सुधरता है और फिर आगे टूर्नामेंट में उनकी भागीदारी के बारे में फैसला किया जाएगा।"

किदांबी श्रीकांत ने थाइलैंड ओपन में पहला राउंड गेम जीता था। उन्होंने भारतीय प्रतिद्वंद्वी सौरभ वर्मा के साथ मुकाबला खेला। श्रीकांत ने 21-12 से जीत हासिल की और इसके बाद दूसरे गेम में 21-11 से आगे रहे, जिसमें उन्होंने लगातार 10 अंक बनाए। श्रीकांत ने 31 मिनट के खेल समय में वर्मा को छकाया।

'इनको कहूंगा भारतीय बॉलिंग का राहुल द्रविड़'- स्टीव वॉ ने लिया दिग्गज गेंदबाज का नाम

टूर्नामेंट से पहले, किदांबी श्रीकांत ने कोविद -19 के लिए स्वैब परीक्षण के परिणामस्वरूप एक खून बह रही नाक पर अपनी निराशा व्यक्त की थी। श्रीकांत ने इसे अस्वीकार्य बताया और अपनी खून से सनी नाक के लिए चिकित्सा अधिकारियों को फटकार लगाई।

नाराज श्रीकांत ने ट्विटर पर लिखा, "हम मैच के लिए अपना ध्यान रखते है और ऐसे खून बहाने के लिए नहीं आते। हालांकि, मैंने आने के बाद 4 टेस्ट दिए और मैं यह नहीं कह सकता कि उनमें से कोई भी सुखद नहीं है। अस्वीकार्य"।

इससे पहले, भारतीय पुरुष युगल जोड़ी सतविकासराज रैंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी ने दूसरे दौर में हार के बाद गुरुवार को थाईलैंड ओपन से बाहर हो गई। इस जोड़ी को इंडोनेशिया के मोहम्मद अहसन और हेंड्रा सेतियावान की जोड़ी ने सीधे गेमों में 21-19, 21-17 से हराया। रैंकीरेड्डी और शेट्टी बहुत शुरुआत से ही असफल रहे और दोनों को सीधे गेम में हार मिली।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Thursday, January 14, 2021, 16:22 [IST]
Other articles published on Jan 14, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X