ये खिलाड़ी बिक सकता है 19 करोड़ में, RCB लगाएगी पूरा जोर : आकाश चोपड़ा

Aakash Chopra का बयान, RCB Auction में Mitchell Starc को खरीदने की करेगी पूरी कोशिश| Oneindia Sports

IPL Auction 2021 : नई दिल्ली। आईपीएल के 14 वें सीजन का बिगुल बज चुका है। खबरें आ रही हैं कि खिलाड़ियों की नीलामी अगले महीने होगी। यह एक मिनी नीलामी (Auction) होगी, जिसमें सभी टीमों को अपने स्थान भरने का अवसर मिलेगा। भारत के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर और जाने-माने कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल 2021 की नीलामी को लेकर एक भविष्यवाणी की है। क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम से संबंधित है।

'घरेलू क्रिकेट में लौटना होगा,' इयान बिशप ने दी पृथ्वी शाॅ को खास सलाह

RCB की योजना पर राय

RCB की योजना पर राय

आकाश चोपड़ा ने आईपीएल में भारतीय कप्तान विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) फ्रेंचाइजी के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "आरसीबी एक बड़े ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज के पीछे पड़ेगा। वह तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क हैं। विराट की टीम उन्हें अपनी टीम में शामिल करने की पूरी कोशिश करेगी।'' हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि यह देखना दिलचस्प होगा कि स्टार्क अगली आईपीएल नीलामी के लिए उपलब्ध हैं या नहीं।

स्टार्क आरसीबी के लिए खेल चुके हैं

स्टार्क आरसीबी के लिए खेल चुके हैं

2014 में RCB के लिए खेलते हुए मिचेल स्टार्क ने अपना IPL डेब्यू किया था। आईपीएल में, दुनिया की सर्वश्रेष्ठ पेशेवर टी 20 लीग, स्टार्क ने 27 मैचों में 34 विकेट लिए हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 15 रन देकर 4 विकेट है। IPL 2018 में कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा स्टार्क का चयन किया गया था, लेकिन चोट के कारण भाग नहीं ले सके।

15 से 19 करोड़ रुपए खर्च हो सकते हैं

15 से 19 करोड़ रुपए खर्च हो सकते हैं

आकाश चोपड़ा ने भविष्यवाणी की कि नीलामी में स्टार्क सबसे महंगे खिलाड़ी होंगे। स्टार्क की कीमत के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "आरसीबी के पास 11 खिलाड़ी खरीदने का माैका है। विदेशी खिलाड़ियों के लिए केवल तीन सीटें आरक्षित होंगी। वर्तमान में RCB में विदेशी खिलाड़ियों के रूप में एबी डिविलियर्स, एडम जम्पा, जोशुआ फिलिप, केन रिचर्डसन और डैनियल सैम्स हैं। यह संदिग्ध है कि उनमें से चार अंतिम ग्यारह में होंगे या नहीं। ऐसे में आरसीबी मिशेल स्टार्क को टीम में ले सकती है। यदि स्टार्क पूरे सीजन के लिए उपलब्ध है, तो उसे 15 से 19 करोड़ रुपये की बोली की पेशकश की जा सकती है।

आकाश चोपड़ा के अनुसार, RCB प्रबंधन ऑस्ट्रेलियाई ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन पर बोली लगाने की भी संभावना है। ताकि मध्यक्रम मजबूत हो। इंग्लैंड के जेसन रॉय और डेविड मलान भी चैलेंजर्स के रडार पर होंगे। चेन्नई में 18 या 19 फरवरी को आईपीएल नीलामी आयोजित होने की संभावना है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, January 26, 2021, 21:29 [IST]
Other articles published on Jan 26, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X