'इस खिलाड़ी को आदाब'- आकाश चोपड़ा ने बताया PSL 2020 के बेस्ट प्लेयर का नाम

नई दिल्ली: पाकिस्तान सुपर लीग 2020 एक बड़ी सफलता थी, हालांकि यह कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण अच्छी तरह से समाप्त नहीं हुई थी। लेकिन, एक बात जो पाकिस्तान के पक्ष में चली गई, वह कुछ नए प्रतिभाशाली क्रिकेटरों का उभरना था जो अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भविष्य के सितारे बन सकते हैं।

पीएसएल 2020 पाकिस्तान के लिए खास था क्योंकि यह पहली बार था जब लीग अपने देश में आयोजित की जा रही थी। यहां तक ​​कि विदेशी खिलाड़ी भी एक कदम आगे आ गए और पाकिस्तान में आकर खेले।

PSL 2020 में प्रतिभाओं का जलवा

PSL 2020 में प्रतिभाओं का जलवा

लीग में कई इंटरनेशनल हाई प्रोफाइल क्रिकेटर्स मौजूद थे जिसमें टी विशेषज्ञ शेन वॉटसन, जेसन रॉय, एलेक्स हेल्स और लियाम लिविंगस्टोन जैसे दिग्गज मौजूद थे। ऐसे में बाकि खिलाड़ियों के लिए ऐसे बड़े नामों की उपस्थिति के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज कराना एक चुनौतीपूर्ण कार्य था लेकिन कुछ खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से उम्मीदों को कायम रखा तो वहीं कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हुए जिनका प्रदर्शन सभी तरह की उम्मीदों से पार चला गया।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने Video शेयर कर लोगों से की ये अपील

आकाश चोपड़ा ने शादाब खां की जमकर तारीफ की

आकाश चोपड़ा ने शादाब खां की जमकर तारीफ की

इसी बीच आकाश चोपड़ा ने शादाब खां की जमकर तारीफ की है। यह शादाब खान थे, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में टीम के स्पिन गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व किया, लेकिन, इस बार उनकी बल्लेबाजी सुर्खियों में आने के पीछे मुख्य कारण रही।

शादाब ने 159.39 की स्ट्राइक रेट से तीन शानदार अर्द्धशतकों की मदद से इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिए नौ मैचों में कुल 263 रन बनाए। एक स्पिनर को गेंदबाजों को इस तरह से स्मैश करते हुए देखना थोड़ा आश्चर्यजनक था।

'वाह शादाब आपको हमारा आदाब'

'वाह शादाब आपको हमारा आदाब'

अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने एक बात कह दी है। उन्होंने कहा कि शादाब खान उनके लिए पीएसएल 2020 में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी थे क्योंकि उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की, हालांकि उन्होंने गेंद से केवल आठ विकेट लिए। उन्होंने यह भी कहा कि बाबर आजम ने पूरे टूर्नामेंट में बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया और पीएसएल 2020 में तीन अर्धशतक के साथ 10 मैचों में 345 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर बने।

गेंदबाज होकर किया बल्ले से कमाल-

गेंदबाज होकर किया बल्ले से कमाल-

चोपड़ा ने कहा- "शादाब खान मेरे लिए टूर्नामेंट के खिलाड़ी थे। भले ही उन्होंने केवल आठ विकेट लिए, लेकिन उन्होंने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की, तो शादाब को शाबासी और हमारा अदाब । बाबर आजम बिल्कुल शानदार रहे हैं। वह लगातार रन बना रहे हैं और इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे, "आकाश चोपड़ा ने द ग्राउंड कैंप्यून के हवाले से कहा।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, March 20, 2020, 12:35 [IST]
Other articles published on Mar 20, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X