Abu Dhabi T10: ड्वेन ब्रावो को मिली बड़ी जिम्मेदारी, इस टीम के बने कप्तान

नई दिल्ली। कोरोनावायरस का कहर भले ही कई देशों में अधिक देखने को मिल रहा है, लेकिन क्रिकेट पटरी पर लाैट चुका है। बिग बैश लीग के साथ अब अबू धाबी टी10 का रोमांच भी देखने को मिलेगा। विंडीज के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो को एक नई भूमिका दी गई है। उन्हें आगामी अबू धाबी टी 10 लीग सीजन के लिए दिल्ली बुल्स का कप्तान बनाया गया है। ब्रावो ने सिर्फ एक सौदे पर हस्ताक्षर किए थे, इसलिए वह अब इयान मोर्गन के स्थान पर दिल्ली बुल्स टीम का नेतृत्व करेंगे।

पिछले साल, दिल्ली बुल्स तालिका में सातवें स्थान पर थी। इसलिए उन्होंने आने वाले सत्र के लिए अपने टीम में कई बदलाव किए हैं। ब्रावो के अलावा, एविन लुईस को भी टीम में शामिल किया गया है। टीम में शेरफान रदरफोर्ड, अमेरिका के तेज गेंदबाज अली खान, अफगानिस्तान के अनुभवी आलराउंडर मोहम्मद नबी और श्रीलंका के दुशमंथा चमीरा को भी बरकरार रखा गया है।

एबी डिविलियर्स से पहले, इन 3 खिलाड़ियों ने खेलना शुरू किए थे अजीब शॉटएबी डिविलियर्स से पहले, इन 3 खिलाड़ियों ने खेलना शुरू किए थे अजीब शॉट

दिल्ली बुल्स ने अपने प्रशिक्षण विभाग में भी बदलाव किए
दिल्ली बुल्स ने अपने प्रशिक्षण विभाग में भी बड़े बदलाव किए हैं। वह स्टीफन फ्लेमिंग की जगह आगामी सीजन के लिए अपने कोच के रूप में एंडी फ्लावर को लेते हैं। फ्लेमिंग के टटललेज के तहत, पिछले दो वर्षों में बुल्स ने कमोबेश अच्छा प्रदर्शन किया है। इसके अलावा, उन्होंने अजहर महमूद और जेम्स फोस्टर को सहायक कोच के रूप में चुना है।

फ्लॉवर अपने समय के सबसे महान क्रिकेटरों में से एक थे। उन्हें जिम्बाब्वे में सबसे अच्छे कप्तानों में से एक कहा जाता है। बेहतरीन बल्लेबाज होने के अलावा, वह एक जबरदस्त कोच भी साबित हुए हैं। अब तक उन्होंने अपने करियर में कई टीमों को कोचिंग दी है। वह इंग्लैंड टीम के कोच थे जब इंग्लैंड ने 2013 में एशेज जीता था। वह 2019 में अबू धाबी में टी 10 लीग ट्रॉफी जीतने वाली टीम के कोच भी थे।

पिछले सीजन में, ब्रावो ने मराठा अरेबियंस का नेतृत्व किया
पिछले सीजन में, ब्रावो ने मराठा अरबियों का नेतृत्व किया। उन्होंने पिछले सीजन में 8 मैचों में 8 विकेट लिए थे, लेकिन बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। वह केवल 4 रन बना सके। उनके नेतृत्व में, मराठा अरेबियंस ने पिछले सीजन में खिताब जीता था।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Read more about: abu dhabi t10 cricket dwayne bravo
Story first published: Friday, December 18, 2020, 10:10 [IST]
Other articles published on Dec 18, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X