Abu Dhabi T10: मराठा अरेबियन ने की विजयी शुरुआत, ऐसे रहे पहले दिन के नतीजे

Abu Dhabi T10 Day 1 Round-Up: Tournament begins with Maratha Arabians नई दिल्लीः अबू धाबी टी 10 लीग के चौथे संस्करण के उद्घाटन दिन की शुरुआत नार्थन वारियर्स और मराठा अरेबियन के बीच कुछ चमकदार एक्शन के साथ हुई। क्विक-फायर क्रिकेट की पूरी बानगी पेश की गई और लेंडल सिमंस की 31 गेंद पर 54 रनों की पारी ने वारियर्स को 10 ओवर के बाद 127/2 के स्कोर पर पहुंचा दिया।

जवाब में, यूएई के विकेटकीपर-बल्लेबाज अब्दुल शकूर ने 28 गेंदों पर 73 रनों के अपने अवास्तविक कारनामें के माध्यम से विरोधियों को तार-तार कर दिया, जिसमें सात चौके और पांच छक्के शामिल थे। 9वें ओवर में वे आउट हुए, हालांकि कप्तान मोसादेक हुसैन ने अंतिम दो गेंदों पर दो चौके लगाकर 5 विकेट से जीत दिला दी।

Abu Dhabi T10: शाहिद अफरीदी, क्रिस जोर्डन के साथ खेलने के लिए उत्साहित है ये खिलाड़ी

पुणे डेविल्स ने डेक्कन ग्लैडिएटर्स को हराया-

दूसरा मुकाबला पुणे डेविल्स और डेक्कन ग्लैडिएटर्स के बीच था जिसमें पुणे को 7 विकेट से जीत मिली। कप्तान नासिर हुसैन ने 18 रन देकर 3 विकेट लिए जबकि बल्लेबाज केन्नर लुईस 28 गेंदों पर 57 रन बनाकर नाबाद लौटे। उन्होंने 105 रनों के लक्ष्य का पीछा चार गेंद शेष रहते हुए कर लिया।

दिल्ली बुल्स ने बंगला टाइगर्स को मात दी-

दिल्ली बुल्स और बंगला टाइगर्स के बीच तीसरा मैच था जिसमें बुल्स ने टाइगर्स को हरा दिया। बैटिंग करने के लिए चुने जाने के बाद टाइगर्स ने जॉनसन चार्ल्स के शानदार प्रदर्शन के दम पर बोर्ड पर 128/2 का स्कोर पोस्ट किया। जॉनसन ने पांच छक्के और छह चौके मारे। उनकी 35 गेंदों में 73 की पारी में कप्तान आंद्रे फ्लेचर ने भी 32 रन बनाए।

जवाब में, रहमानुल्लाह गुरबाज (15 गेंद में 41 रन) और एविन लुईस (18 में से 32) ने विपक्षी टीम पर हमला किया। हालांकि, उन्होंने तीसरे ओवर में गुरबाज को खो दिया लेकिन रवि बोपारा ने 16 गेंद पर 38 रन बनाए और वे 7 विकेट से जीतने में कामयाब हुई। इस दौरान 7 गेंद फेंकी जानी बाकी थी।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: abu dhabi t10 t10 t10 league
Story first published: Friday, January 29, 2021, 11:28 [IST]
Other articles published on Jan 29, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X