'बड़े क्रिकेटर्स की बीवियां लेती हैं ड्रग्स', एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने किया दावा

Sherlyn Chopra claims she has Seen Cricketers Wives taking Cocaine During IPL Party| वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) पिछले महीने से चर्चा में है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड ड्रग नेक्सस को उजागर किया है। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में कई ए-लिस्टर्स के नाम लिए हैं जो ड्रग्स ले रहे हैं। अब मॉडल-अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने दावा किया है कि उन्होंने कोलकाता में पार्टी के बाद क्रिकेटरों और अभिनेताओं की स्टार पत्नियों को आईपीएल के दौरान कोकीन सूंघते देखा है। शर्लिन ने एबीपी न्यूज पर खुलासा किया कि कई भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियां भी ड्रग्स लेती हैं।

यह शर्लिन का एक चौंकाने वाला खुलासा है क्योंकि वह इस संबंध में एनसीबी की मदद करने के लिए तैयार है यदि वे उसे पूछताछ के लिए बुलाते हैं। हालांकि उन्होंने खुलासा नहीं किया कि वो किस टीम की पार्टी में शामिल थीं। यह तथ्य यह है कि यह कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाड़ियों के मौजूद होने की ओर इशारा करता है।

संजू सैमसन की एक तूफानी पारी से ट्रोल हो गए ऋषभ पंत, आए ऐसे रिएक्शन

वॉशरूम में यह देख चाैंक गई थीं

वॉशरूम में यह देख चाैंक गई थीं

गुरुवार को एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए, उन्होंने उस समय को याद किया जब वह एक आईपीएल मैच देखने के लिए कोलकाता गई थीं और उनका दावा था कि उन्हें उसी दिन पार्टी के लिए आमंत्रित किया गया था। उनके अनुसार पार्टी में सभी लोकप्रिय क्रिकेटरों और उनकी पत्नियों ने भाग लिया। यहां तक ​​कि वह पार्टी का आनंद ले रही थी लेकिन जब देखा कि वॉशरूम में क्या हो रहा तो देखकर चौंक गई।

किसी भी क्रिकेटर का नाम नहीं लिया

किसी भी क्रिकेटर का नाम नहीं लिया

शर्लिन चोपड़ा याद करती हैं कि लेडीज वॉशरूम में कोकीन खाते हुए स्टार-पत्नियों को देखना हैरानी भरा था और जेंट्स वॉशरूम में भी ऐसा ही होता होगा। हालांकि, उसने इस मामले में किसी भी क्रिकेटर का नाम नहीं लिया, लेकिन NCB की मदद करने को तैयार है। उन्होंने कहा, ''मैं एक बार केकेआर मैच देखने के लिए कोलकाता गई थी। मैच के बाद मुझे एक पार्टी के लिए आमंत्रित किया गया था, जिसमें सभी लोकप्रिय क्रिकेटरों और उनकी पत्नियों ने भाग लिया था।''

कोकीन खा रही थीं स्टार बीवियां

कोकीन खा रही थीं स्टार बीवियां

उन्होंने आगे खुलासा किया, "मुझे पार्टी में बहुत मजा आ रहा था, हालांकि मैं डांस करने के बाद थक गई और वॉशरूम चली गई और मैंने जो दृश्य देखा, वह चौंकाने वाला था, ये सभी स्टार-बीवियां लेडीज वॉशरूम एरिया में कोकीन खा रही थीं, उन्होंने मुझे और मुस्कुराने लगीं। मुझे लगा कि मैं गलत जगह पर आई गई हूं फिर मैं वाॅशरूम से तुरंत बाहर आ गई। पार्टी जोरों पर चल रही है और इस तरह की दवा पार्टियां एक के बाद एक चल रही हैं। अगर मैं जेंट्स वॉशरूम गई होती, तो मुझे यकीन है कि सीन वैसा ही होता।'' बता दें कि अब देखने वाला बात रहेगी कि क्या एनसीबी शर्लिन चोपड़ा को इस रहस्योद्घाटन के बाद पूछताछ के लिए बुलाता है या नहीं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: cricket drug ipl ipl 2020
Story first published: Thursday, September 24, 2020, 15:43 [IST]
Other articles published on Sep 24, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X