कोहली ने ऐसे अहसास कराया जैसे हम सालों से एक-दूसरे को जानते हों- एडम जांपा

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर एडम जम्पा को पिछले साल नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में रखा था। दाएं हाथ के गेंदबाज ने RCB के साथ संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा की, लेकिन खेलने के लिए बहुत अधिक मौके नहीं मिले। जम्पा ने सीजन में केवल तीन गेम खेले जिसमें उन्होंने 2 विकेट लिए। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई लेगी को विराट कोहली को करीब से देखने का मौका मिला, और जम्पा का मानना ​​है कि कोहली इस बात से बिल्कुल अलग हैं कि हर कोई उनसे कैसे उम्मीद करता है।

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड पर एक साक्षात्कार में बोलते हुए, 28 वर्षीय ने खुलासा किया कि कैसे कोहली ने यूएई में अपने आगमन के पहले दिन उन्हें व्हाट्सएप किया था - और उन्हें ऐसा महसूस कराया कि वे एक दूसरे को जीवन भर जानते हैं।

"यह पहला दिन था जब मैं आया, उन्होंने [कोहली] मुझे व्हाट्सएप किया, मेरे पास उसका नंबर नहीं था। उन्होंने ऐसा महसूस कराया जैसे हम एक दूसरे को हमेशा के लिए जानते थे, "एडम जम्पा ने कहा।

'आपको ऑस्ट्रेलिया में चाहिए स्पीड'- शमी को है भरोसा, पेसर दोहराएंगे 2018/19 का कारनामा

कोहली के व्हाट्सएप संदेश को पढ़ा गया: "जैम्प्स, यहां डेलवेरू के एक शाकाहारी रेस्तरां में $ 15 का वाउचर है, यह वास्तव में एक अच्छा रेस्तरां है।"

जम्पा ने कहा कि खेल खत्म होते ही कोहली क्रिकेट मैदान पर जैसे होते हैं, वैसे बिल्कुल नहीं दिखते।

"वह पूरी तरह से वो नहीं है जो आप क्रिकेट के मैदान पर देखते हैं। वह हमेशा प्रशिक्षण और खेल में अपनी तीव्रता लाता है; वह प्रतियोगिता से प्यार करता है, और वह किसी से भी हारने से नफरत करता है, "जम्पा ने कहा।

"(लेकिन) एक बार जब वह पार्क से बाहर निकलता है, तो वह सबसे ठंडा आदमी होता है। वह बस में YouTube क्लिप देख रहा है, और वह जोर से हंसता है, "उन्होंने कहा।

जम्पा ने आगे याद किया कि कैसे कोहली अपने ट्विटर अकाउंट पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा साझा किए गए एक मजेदार रन आउट के वीडियो पर हंसते रहे।

"क्रिकेट.कॉम से हाल ही में एक क्रिकेट क्लिप आई थी। एक मजेदार रन आउट था। वह इसके बारे में तीन सप्ताह तक सीधे हंस रहा था। वह कॉफी, यात्रा, भोजन के बारे में बात करता है। वह वास्तव में संस्कारी लड़का है," एडम जम्पा ने कहा।

इस बीच, जम्पा और कोहली एक-दूसरे के खिलाफ भिड़ेंगे क्योंकि भारत, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 वनडे, 3 टी 20 आई और 4 टेस्ट खेलेगा।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, November 22, 2020, 12:03 [IST]
Other articles published on Nov 22, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X