IPL 2020 : इस युवा गेंदबाज की चमकी किस्मत, कोहली के सामने ताकत दिखाने का मिला माैका

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां सीजन यूएई में 19 सितंबर से फर्श से अर्श तक पहुंचने के लिए तैयार है। देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देख बीसीसीआई ने आईपीएल को यूएई में करवाना उचित समझा। हालांकि, COVID-19 ट्रांसमिशन के जोखिम को रोकने के लिए, BCCI ने एक टीम के स्क्वाड में 24 खिलाड़ी शामिल करने का निर्देश दिया है। लेकिन यूएई की पिचों पर खिलाड़ियों को कुछ अभ्यास कराने में मदद करने के लिए, फ्रेंचाइजी नेट गेंदबाजों को अपने साथ ले जाने के लिए तैयार हैं।

टीमें शुद्ध गेंदबाजों के रोस्टर पर काम कर रही हैं जिसमें अधिकतम प्रथम श्रेणी U19 और U23 राज्य स्तर के क्रिकेटर्स शामिल होंगे। यह युवा खिलाड़ियों के लिए अपनी प्रतिभा को दिखाने और विश्व स्तर के बल्लेबाजों के खिलाफ गेंदबाजी करके अपने कौशल को तेज करने का एक शानदार अवसर होगा।

रविंद्र जड़ेजा पर लगा बदसलूकी का आरोप, महिला पुलिसकर्मी अस्पताल में भर्ती

कोहली के सामने ताकत दिखाने का मिला माैका

कोहली के सामने ताकत दिखाने का मिला माैका

ऐसे खिलाड़ियों में से एक आदित्य ठाकरे होंगे, जिनकी गेंदों का सामना आरसीबी के बल्लेबाज करेंगे। आरसीबी के क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन ने उन्हें फ्रेंचाइजी के साथ जोड़ने का फैसला किया। आईपीएल 2020 से पहले नेट्स में अपनी क्षमता दिखाने के लिए विदर्भ का ये पेसर भी यूएई की यात्रा करेगा। 21 वर्षीय ठाकरे के पास अब यूएई में विराट कोहली के सामने अपनी ताकत दिखाने का माैका है।

आदित्य ठाकरे ने नवीनतम रणजी सत्र में शानदार प्रदर्शन किया

आदित्य ठाकरे ने नवीनतम रणजी सत्र में शानदार प्रदर्शन किया

सीए के एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, "वह Covid-19 परीक्षणों की एक श्रृंखला से गुजर रहा है क्योंकि BCCI द्वारा मताधिकार के लिए मानक संचालन प्रक्रिया (SOP) की गई है। आरसीबी की तह में आदित्य को देखकर बहुत अच्छा लगा। अगर वह सहयोगी स्टाफ और कप्तान विराट कोहली को नेट में प्रभावित करता है, तो कौन जानता है कि वह कहां उतर सकता है? "

हेसन हुए थे प्रभावित

हेसन हुए थे प्रभावित

ठाकरे ने नवीनतम रणजी सत्र में विदर्भ के लिए प्रभावशाली प्रदर्शन दिया था। उन्होंने दिल्ली के खिलाफ सात विकेट लेने के बाद सुर्खियां बटोरी थीं। यह दिल्ली के खिलाफ उनका शानदार स्पेल था जिसने माइक हेसन का ध्यान आकर्षित किया। न्यूजीलैंड के पूर्व कोच ने हैदराबाद मैच के दौरान ठाकरे से मुलाकात की और युवा खिलाड़ी को एक साल के अनुबंध की पेशकश की।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, August 12, 2020, 10:59 [IST]
Other articles published on Aug 12, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X