मैच के दाैरान खिलाड़ियों में हुई भयानक लड़ाई, खूब चले लात-घूसे

नई दिल्ली। दर्शकों को मैच के दाैरान चाैकों-छक्कों की बरसात देखने का इंतजार रहता है। वहीं खिलाड़ियों की भी पूरी कोशिश रहती है कि वह दर्शकों के सामने एक वैसा वसूल मैच पेश करें। हालांकि कई बार खिलाड़ियों के बीच आपसी बहस भी देखने को मिल जाती है जो दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचती है। कई ऐसे पल देखने को मिले जब मैच के दाैरान दोनों टीमों के बीच जुबानी जंग देखने को मिली। लेकिन जो इंग्लिश कांउटी के मोटे पार्क स्टेडियम में देखने को मिला वो बेहद शर्मनाक रहा। दरअसल, यहां एक चैरिटी क्रिकेट मैच के दाैरान खिलाड़ियों के बीच भयानक लड़ाई देखने को मिली।

TNPL : टूर्नामेंट के पहले मैच में मची धूम, युवा बल्लेबाज ने 43 गेंदों में जड़े 87 रनTNPL : टूर्नामेंट के पहले मैच में मची धूम, युवा बल्लेबाज ने 43 गेंदों में जड़े 87 रन

खूब चले लात-घूसे

खूब चले लात-घूसे

जब दो टीमें एक-दूसरे के खिलाफ खेल रही होती हैं, तो मैदान पर कुछ गंभीर, साथ ही साथ हल्की-फुल्की बातें देखने को मिलती हैं। जब तक यह नियमों के दायरे में रहता है, तब तक यह ठीक है लेकिन फिर कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं जो खेल के माहौल को बिगाड़ देती हैं और खेल को संदेह के घेरे में ले लेती हैं। लेकिन जो घटना मोटे पार्क में देखने को मिली उसने क्रिकेट जगत को हिला कर रख दिया है।

केंट में जब एक चैरिटी मैच चल रहा था तो वह एक गंभीर लड़ाई में बदल गया। आखिरी दो ओवर का खेल बचा था कि तभी बाहर बैठे कुछ खिलाड़ी कुछ लोगों के साथ आते हैं और बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ियों पर हमला कर देते हैं। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे खिलाड़ी एक-दूसरे पर जोरदार हमला कर रहे हैं। यह मामला रविवार को देखने को मिला।

वायरल हुआ वीडियो

वायरल हुआ वीडियो

पूरी घटना कैमरे में रिकॉर्ड हो गई जो ट्विटर पर वायरल हो गई। क्लिप में साफ दिख रहा है कि कैसे खिलाड़ी खूनी झड़प करने के लिए टूट पड़े। दोनों टीमों के खिलाड़ी एक-दूसरे पर जमकर हमला बोलते हैं। कठिन समय के बीच संघर्ष कर रहे लोगों के लिए धन जुटाने के कारण मैच करवाया जा रहा था, लेकिन खिलाड़ियों ने लड़ाई करके मैच रद्द करवा दिया। इस लड़ाई के दाैरान कुछ खिलाड़ी चोटिल भी हुए हैं।

लड़ाके लड़कों ने खराब किया मैच

कार्यक्रम के आयोजक शहजाद अकरम ने कहा कि कुछ लोग अंदर आए और खिलाड़ियों पर हमला करने लगे। उन्हें ऐसा लग रहा था कि वे कुछ शरारत करने वाले थे जिन्होंने बिना किसी कारण के अराजकता पैदा की। उन्होंने कहा कि इस तरह की चीजें स्वीकार नहीं की जाती हैं और क्रिकेट के मैदान पर जो कुछ हुआ, वह अपमानजनक है। उन्होंने केंटऑनलाइन को बताया, "हमने दान के लिए अपनी पूरी कोशिश की और इन लड़ाके लड़कों ने मैच खराब कर दिया। दिन के अंत में, हम फाइनल मैच खेल रहे थे और यह आखिरी दो ओवर थे जब कुछ लोग पिच पर आए और कुछ खिलाड़ियों पर हमला किया। मुझे नहीं पता कि इसके पीछे मुख्य कारण क्या था, लेकिन मैदान में कुछ उपद्रवी थे। वे अपने बल्ले से लड़ने लगे और खिलाड़ियों को मारने लगे। हम इस व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करते हैं।" उन्होंने आगे कहा, ''इसमें शामिल खिलाड़ियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। हम भविष्य में इन लोगों को मैदान में नहीं आने देंगे। हम उनके चेहरे जानते हैं और हम ऐसी घटना फिर देखना नहीं चाहते हैं।''

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Read more about: cricket fight viral video
Story first published: Tuesday, July 20, 2021, 21:37 [IST]
Other articles published on Jul 20, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X