बॉल टेम्परिंग विवाद: न्यूजीलैंड एयरलाइन्स ने ली स्टीव स्मिथ पर चुटकी, दिया मजेदार ऑफर

Posted By:
बॉल टेम्परिंग विवाद: न्यूजीलैंड एयरलाइन्स ने ली स्टीव स्मिथ पर चुटकी, दिया मजेदार ऑफर

नई दिल्ली। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने नियमित कप्तान स्टीव स्मिथ और उपकप्तान डेविड वार्नर को एक साल के लिए बैन कर दिया है। बैन के बाद दोनों खिलाड़ियों के आईपीएल खेलने पर भी ग्रहण लग गया है। इसके अलावा हर जगह इन खिलाड़ियों की किरकिरी हो रही है। कई बड़े स्पॉन्शर्स ने इन खिलाड़ियों से अपना रिश्ता तोड़ लिया है। हालांकि सोशल मडिया पर इन खिलाड़ियों की जमकर खिंचाई हो रही है। अब न्यूजीलैंड एयरलाइन्स ने इन खिलाड़ियों पर एक वीडियो बनाकर मजे लिए हैं। दरअसल न्यूजीलैंड एयरलाइन्स (एयर न्यूजीलैंड) का ये वीडियो काफी जमकर वायरल हो रहा है। खुद दिग्गज क्रिकेटर केविन पीटरसन ने इसे शेयर किया है।

दरअसल एयर न्यू जीलैंड ने अपने विडियो में स्मिथ को न्यूजीलैंड आने का न्यौता दिया गया है। इसमें उन्होंने लिखा- ऑस्ट्रेलिया में माहौल काफी गर्म है और आपके लिए ऑफर है कि आप न्यूजीलैंड आ जाएं। इसके अलावा साउथ अफ्रीका के हाथों 1-2 से मिली हार का भी जिक्र किया गया है।"

एयर न्यूजीलैंड ने लिखा-

सुनो स्मिथ, हमने सुना है कि तुम घर जा रहे हो।

जब आप एक नॉटी ब्वॉय हुआ करते थे तब हमारे लड़के अच्छी तरह से कर रहे थे।

इस शुक्रवार को हम क्राइस्टचर्च में अंग्रेजों के खिलाफ दोबारा खेलने जा रहे हैं।

स्विंग बॉलिंग में मास्टर क्लास के कैसे हासिल करें?

करेक्टेड: कैसे (लीगल) स्विंग बॉलिंग में मास्टर क्लास हासिल करें?

और हां..

यहां दक्षिण (न्यूजीलैंड) में माहौल काफी ठंडा है।

इसलिए आपके लिए अच्छा होगा कि आप घर की गर्मी को छोड़कर यहां आ जाएं।

डेविड (वार्नर )और कैमरन (बेनक्रॉफ्ट) का भी स्वागत है।

वैसे भी, ऑफर है।

बता दें कि दोनों खिलाड़ी आईपीएल में अपनी टीमों से नहीं खेल पाएंगे। बता दें कि स्मिथ जहां राजस्थान रॉयल्स के कप्तान थे तो वहीं डेविड वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान थे। इन क्रिकेटरों को ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड के मुताबिक अब 100 घंटे सामुदायिक क्रिकेट यानी कम्युनिटी क्रिकेट खेलकर बिताने होंगे।

हालांकि ये सजा पूरे साल की है मतलब कि स्मिथ और वार्नर को पूरे साल में 100 घंटे कम्युनिटी क्रिकेट खेलनी होगी। तीनों खिलाड़ियों को क्रिकेट समुदाय से संपर्क बरकरार रखने के लिए क्लब क्रिकेट खेलने की अनुमति होगी। साथ ही तीनों खिलाड़ियों को कम्युनिटी क्रिकेट में 100 घंटे तक स्वैच्छिक सेवा भी करनी होगी।

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, March 29, 2018, 12:36 [IST]
Other articles published on Mar 29, 2018

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट