बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड पर लगा आरोप, इस क्रिकेटर को जबरदस्ती देना चाहते हैं संन्यास

Mashrafe Mortaza unhappy With BCB trying to force International retirement | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। अगर खिलाड़ी दमदार प्रदर्शन करे तो उसके देश का क्रिकेट बोर्ड भी उसकी तारीफ करता है और उसे आगे बढ़ने के लिए कई रास्ते खोलता है। लेकिन बांग्लादेश क्रिकेट टीम के एक खिलाड़ी ने दावा किया है कि उन्हें संन्यास लेने के लिए बोर्ड जोर डाल रहा है। दरअसल, पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा ने एक-दो टूर्नामेंटों में खराब प्रदर्शन के बाद बोर्ड पर संन्यास लेने के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि उन्हें इसके लिए विदाई मैच का प्रस्ताव भी दिया गया।

मुर्तजा ने कहा कि वह अपनी उपलब्धियों के प्रति सम्मान की कमी से आहत हुए हैं। उन्होंने 'क्रिकबज' से कहा कि ईमानदारी से कहूं तो ऐसा लग रहा है कि मुझे विदाई देने की जल्दबाजी है और यह निश्चित रूप से दुखद है।

विंडीज के तीन खिलाड़ियों को सताई परिवार की चिंता, नहीं जाएंगे इंग्लैंड दाैरे परविंडीज के तीन खिलाड़ियों को सताई परिवार की चिंता, नहीं जाएंगे इंग्लैंड दाैरे पर

उन्होंने मैच के बारे में बात से बचते हुए कहा कि पहले उन्हें मेरे लिए विदाई मैच का आयोजन करना था और यह सामान्य मैच नहीं था। एक सामान्य बाइलेटरल सीरीज की बात कुछ और है और एक विशेष मैच की व्यवस्था करना कुछ और है। उन्होंने कहा कि इसके बाद वे इस मैच पर दो करोड़ बांग्लादेश टका खर्च करना चाहते थे। नैतिक दृष्टिकोण से यह विचार सही नहीं है क्योंकि हमारे प्रथम श्रेणी के क्रिकेट खिलाड़ियों को पर्याप्त भुगतान नहीं हो रहा है।

पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर बरसे आकाश चोपड़ा, बोले- कुछ तो शर्म कर लोपूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर बरसे आकाश चोपड़ा, बोले- कुछ तो शर्म कर लो

छत्तीस साल का यह गेंदबाज बांग्लादेश के सबसे सफल कप्तान में से एक है। विश्व कप (2019) में हालांकि उनका प्रदर्शन बेहद की खराब रहा था, जहां पूरे टूर्नामेंट में वह सिर्फ एक विकेट ले सके थे। हाल ही में कोच रसेल डोमिंगो ने कहा था कि वह अपनी भविष्य की योजना में मुर्तजा को नहीं देखते हैं। मुर्तजा ने कहा कि अचानक से मुझे बाहर निकालने की कोशिश की जाने लगी है। मुझे केवल इतना पता है कि मैंने अपना पूरा जीवन क्रिकेट को दिया है। इससे मैं आहत हूं।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Friday, June 5, 2020, 20:48 [IST]
Other articles published on Jun 5, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X