हनीमून से लौटकर ससुराल पहुंची अनुष्का शर्मा, विराट के परिवार के साथ तस्वीरें वायरल

Posted By:
Virat Kohli - Anushka Sharma is back to India, here are the latest pictures | वनइंडिया हिंदी
Virushka

नई दिल्ली। फिनलैंड में अपना हनीमून मनाने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा देश लौट आए हैं। हनीमून से लौटने के बाद अनुष्का अपने ससुराल में पति और परिवारवालों के साथ समय बिता रही हैं। दोनों की साथ में दिल्ली रिसेप्शन से पहले की तस्वीरें वायरल हो गई हैं। ये पहली बार है जब अनुष्का को उनके ससुराल में देखा गया है।

शादी के बाद पहली बार ससुराल पहुंचीं अनुष्का

शादी के बाद पहली बार ससुराल पहुंचीं अनुष्का

विराट कोहली का गुरुग्राम में आलीशन बंगला है जहां वो अपने परिवार के साथ रहते हैं। अनुष्का शर्मा को पहली बार अपने ससुराल में देखा गया है। वो गुलाबी रंग के सूट में काफी सुंदर लग रहीं थीं, वहीं विराट भी बगल में टुकटुकी लगाए बस उन्हीं को देख रहे थे।

21 को दिल्ली, तो मुंबई में 26 को होगा जश्न

21 को दिल्ली, तो मुंबई में 26 को होगा जश्न

विराट और अनुष्का दिल्ली में 21 तारीख को एक ग्रैंड रिसेप्शन देंगे। ये रिसेप्शन खास विराट के क्रिकेटर्स दोस्त और नेताओं के लिए रखा गया है। वहीं इसके बाद अनुष्का के एक्टर्स दोस्तों के लिए मुंबई में 26 दिसंबर को रिसेप्शन का आयोजन किया गया है।

फिनलैंड में मनाया हनीमून

फिनलैंड में मनाया हनीमून

विराट और अनुष्का हाल ही में अपने हनीमून से लौटे हैं। दोनों शादी के बाद फिनलैंड हनीमून मनाने गए थे जहां से ये तस्वीर अनुष्का ने अपने फैंस के लिए पोस्ट की थी। देखते ही देखते, उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।

इटली में गुपचुप तरीके से की शादी

इटली में गुपचुप तरीके से की शादी

विराट कोहली ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से 11 दिसंबर को इटली के फ्लोरेंस में शादी की थी। दोनों की शादी काफी गुपचुप तरीके से केवल परिवार की मौजूदगी में हुई थी। इस शादी में क्रिकेट और बॉलीवुड जगत से कोई शरीक नहीं हुआ था।

ये भी पढ़ें:विराट की शादी पर फूट-फूटकर रोई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कोहली से पूछा 'अब मेरा क्या होगा!'

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, December 20, 2017, 9:01 [IST]
Other articles published on Dec 20, 2017

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट