रेत पर बनी इस आकृति पर फिदा हुईं अनुष्का शर्मा, कह दी दिल की बात

Posted By:
anushka sharma thanks to surdarshan pattnaik for beautiful sand art

नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा 11 दिसंबर को इटली के शहर मिलान में शादी के बंधन में बंध गए। विराट और अनुष्का ने खुद सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें साझा कीं जिसके बाद से इस जोड़े को देश और दुनिया से बधाइयों का तांता लग गया।

कई बड़े दिग्गजों ने अपने-अपने तरीकों से दोनों को बधाई दी। लेकिन एक बधाई अनुष्का को काफी पसंद आई। मशहूर सैंड आर्टिस्ट (रेत कलाकार) सुदर्शन पटनायक ने भी अपने खास अंदाज में इस कपल को बधाई दी। सुदर्शन पटनायक ने रेत से कलाकृति बनाई, जिसमें उन्हें बैट के ऊपर हर्ट शेप के अंदर विराट-अनुष्का के चित्र को उकेरा। साथ ही बधाई संदेश भी दिया। रेत कलाकारी के मामले में सुदर्शन पटनायक का विश्वभर में बेहद चर्चित हैं।

सुदर्शन की ये कलाकृति काफी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। शादी के कामकाज से निपटने के बाद जब अनुष्का की इस कृति पर नजर गई तो वह खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने सुदर्शन को धन्यवाद कहा। अनुष्का ने लिखा- ये बेहद खूबसूरत है। हम दोनों आपके आभारी हैं। धन्यवाद...

बता दें कि विराट अनुष्का पिछले काफी समय से एक दूसरे से डेट कर रहे थे और फाइनली इस कपल ने शादी कर ली। फिलहाल विराट श्रीलंका सीरीज से बाहर हैं और अब वे अगले साल जनवरी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलेंगे।

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, December 14, 2017, 18:32 [IST]
Other articles published on Dec 14, 2017

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट