दिल्ली के बाद मुंबई पहुंचे अनुष्का-विराट, टीम इंडिया के लिए होगा खास रिसेप्शन!

Posted By:
Virat Kohli - Anushka Sharma: Mumbai पहुंचे Virat- Anushka, 26 को है Reception । वनइंडिया हिंदी

Anushka Sharma Virat Kohli arrive in Mumbai, will be hosting a reception on 26 December

मुंबई। भारतीय कप्तान विराट कोहली मुंबई में 26 दिसंबर को रिसेप्शन देने के लिए पहुंच गए हैं। 21 दिसंबर को दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन देने के बाद दोनों मुंबई पहुंचे हैं। इस दौरान अनुष्का व्हाइट फ्लोरल गाउन में नजर आईं तो वहीं विराट ने ब्लैक टीशर्ट और ट्राउजर पहना था। इस दौरान इनके साथ कोई फैमिली मेंबर नहीं दिखा।

गुरुवार को दिल्‍ली में विराट-अनुष्का के ग्रैंड रिसेप्‍शन पार्टी में परिवार और करीबी दोस्तों के अलावा क्रिकेट जगत की बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। लेकिन इस सबके अलावा पीएम मोदी की मौजूदगी सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र रही। रिसेप्‍शन से एक दिन पहले ही विरुष्का ने पीएम मोदी को न्योता दिया था।

तब उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुईं थीं। खबरों की मानें तो रात करीब 11 बजे पीएम मोदी रिसेप्‍शन में पहुंचे। विराट और अनुष्का ने हाथ जोड़कर मोदी का अभिवादन किया। पीएम मोदी ने सादगी के साथ विराट और अनुष्का को एक-एक गुलाब का फूल दिया।

विराट-अनुष्का के दिल्ली रिसेप्शन में शिखर धवन, सुरेश रैना और क्रिकेटर गौतम गंभीर पहुंचे। इनके साथ उनकी पत्नियां भी थीं। पार्टी में शिखर धवन विराट-अनुष्का के साथ जमकर डांस करते नजर आए। अब टीम इंडिया के डांस की बारी है। जी हां, दरअसल टीम इंडिया अभी श्रीलंका के साथ टी20 सीरीज खेलने में व्यस्त है।

लेकिन सीरीज की तीसरा व आखिरी मैच मुंबई में रविवार 24 दिसंबर को खेला जाएगा। अब माना जा रहा है कि टीम इंडिया इस रिसेप्शन में शामिल होगी। जिसके बाद 27 दिसंबर को सभी खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रवाना हो जाएंगे। अनुष्का शर्मा भी विराट कोहली के साथ दक्षिण अफ्रीका उनके साथ जा सकती हैं।

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, December 22, 2017, 16:11 [IST]
Other articles published on Dec 22, 2017

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट