PICs Virat weds Anushka: अनुष्का के हुए विराट, देखिये शादी की शानदार और खूबसूरत तर्स्वीरें

Posted By:

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली आज बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गए। करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में दोनों ने इटली में सात फेरे लिए। सोमवार देर शाम विराट और अनुष्का की शादी की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई। शादी के मौके पर अनुष्का शर्मा ने पिंक रंग का लहंगा पहना था। दुल्हन के तौर पर अनुष्का शर्मा बेहद खूबसूरत लग रही थी। विराट ने ऑफ व्हाइट रंग की शेरवानी पहनी थी। टीम इंडिया के कप्तान ने खुद ट्वीट कर अपने और अनुष्का की शादी की जानकारी अपने करोड़ों फैंस को दिया और उनका धन्यवाद किया।

Virat - Anushka Wedding: Virushka's latest Pictures after marriage; Watch Here | वनइंडिया हिंदी
 अनुष्का के हुए विराट

अनुष्का के हुए विराट

इटली में विराट और अनुष्का शर्मा ने सात फेरे लिए। भारतीय परंपरा के मुताबिक दोनों ने जयमाल और सात फेरे लिए। शादी में बेहद करीब दोस्त और रिश्तेदार मौजूद थे। विराट और अनुष्का की शादी में सचिन तेंडुलकर और बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के इसमें शामिल होने की खबर है।

 अनुष्का ने किया ट्वीट

अनुष्का ने किया ट्वीट

शादी के बाद अनुष्का शर्मा ने शादी की तस्वीर ट्विट करते हुए लिखा कि आज हमने एक दूसरे से हमेशा के लिए प्यार के बंधन में बंधने का वादा किया है। वहीं विराट कोहली ने भी ट्विट करते हुए अनुष्का के लिए प्यार भरा मैसेज लिखा और अपने फैंन्स का धन्यवाद किया। विराट ने लिखा कि आज हम दोनों हमेशा हमेशा के लिए प्यार के बंधन में बंध गए। हमारे इस खास मौके को स्पेशल बनाने के लिए फ्रेंड और फैमिली का धन्यवाद।

 दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन

दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन

विराट और अनुष्का के प्रवक्ता ने शादी की सूचना देते हुए कहा कि इटली में एक प्राइवेट कार्यक्रम में शादी हुई। वहीं 21 दिसंबर को दिल्ली में और 26 दिसंबर को मुंबई में दोस्तों, कॉरपोरेट फ्रेंड और क्रिकेटर्स के लिए रिसेप्शन रखा गया है।

 विराट के साथ साउथ अफ्रीका जाएंगी अनुष्का

विराट के साथ साउथ अफ्रीका जाएंगी अनुष्का

शादी के बाद अनुष्का विराट के साथ साउथ अफ्रीका दौर पर जाएंगी, जहां विराट अपने आने वाली सीरीज की तैयारी में जुट जाएंगे। वहीं विराट के साथ न्यू ईयर की पार्टी मनाने के बाद अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म के लिए लौट जाएगी।

 साल 2013 में हुई मुलाकात

साल 2013 में हुई मुलाकात

आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का की मुलाकात साल 2013 में एक शैंपू के विज्ञापन के दौरान हुई थी। इसी विज्ञापन के बाद से दोनों के बीच नजदीकी बढ़ी और फिर दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा। दोनों के रिश्तों को लेकर कई बार खबरें आई, लेकिन आखिरकार दोनों सात जन्मों के बंधन में बढ़ गए। आपको बता दें कि विराट कोहली इस समय दुनिया के सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले स्पोर्टमैन है।

Story first published: Monday, December 11, 2017, 21:30 [IST]
Other articles published on Dec 11, 2017
Please Wait while comments are loading...