धोनी से भी पहले साक्षी को जानती हैं अनुष्का शर्मा, ये रहा सबूत

Posted By:
Anushka Sherma knows Sakshi Dhoni even befor ms dhoni

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी और मौजूदा भारतीय कप्तान विराट कोहली की गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में बताया जा रहा है कि साक्षी धोनी और अुष्का शर्मा धोनी से पहले से काफी क्लोज फ्रेंड रही हैं। मतलब ये कि अनुष्का साक्षी को धोनी से पहले से जानती हैं।

धोनी और साक्षी की लव स्टोरी काफी पॉपुलर रही

धोनी और साक्षी की लव स्टोरी काफी पॉपुलर रही

दरअसल धोनी और साक्षी की लव स्टोरी काफी पॉपुलर रही है। धोनी पर बनी फिल्म की मुताबिक साक्षी और एमएस धोनी की मुलाकात एक होटल में हुई थी। जिसके बाद दोनों का प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने शादी कर ली।

अनुष्का साक्षी को एमएस धोनी से भी पहले से जानती हैं

अनुष्का साक्षी को एमएस धोनी से भी पहले से जानती हैं

लेकिन क्या आपको पता है कि धोनी की पत्नी साक्षी विराट कोहली का गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा को काफी पहले से जानती हैं। अनुष्का साक्षी को एमएस धोनी से भी पहले से जानती हैं।

अनुष्का शर्मा के एक फैन क्लब ने दोनों की तस्वीरें साझा की

अनुष्का शर्मा के एक फैन क्लब ने दोनों की तस्वीरें साझा की

अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी की बचपन और युवा दिनों की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। अनुष्का शर्मा के एक फैन क्लब ने दोनों की तस्वीरें साझा की हैं।

सी स्कूल में दाखिला लिया था, जहां साक्षी पढ़ा करती थीं

सी स्कूल में दाखिला लिया था, जहां साक्षी पढ़ा करती थीं

बता दें कि अनुष्का शर्मा भी इंटरव्यू में यह स्वीकारा चुकी हैं कि साक्षी धोनी उनकी बचपन की दोस्त रही हैं, चूंकि दोनों ने एक स्कूल में पढ़ाई की है।

अनुष्का ने बताया कि आर्मी बैकग्राउंड होने की वजह से वह हर शहर में जाती रहती थीं। इसी दौरान जब वह असम में गयी थीं, तो उसी स्कूल में दाखिला लिया था, जहां साक्षी पढ़ा करती थीं।

एक तस्वीर में साक्षी, अनुष्का और उनके भाई कर्णेश भी नजर आ रहे

वायरल हो रही तस्वीरों में अनुष्का घाघरा चोली पहने नजर आ रही हैं तो साक्षी परी के लुक में हैं। एक तस्वीर में साक्षी, अनुष्का और उनके भाई कर्णेश भी नजर आ रहे हैं।

Story first published: Friday, November 24, 2017, 12:49 [IST]
Other articles published on Nov 24, 2017
Please Wait while comments are loading...