वंशवाद के आरोपों के बीच अर्जुन तेंदुलकर के बचाव में आए फरहान अख्तर, ट्वीट कर लोगों से की ये अपील

नई दिल्ली। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को पहली बार आईपीएल में खेलेना का मौका मिलने जा रहा है। 18 फरवरी को हुई नीलामी के दौरान अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस की टीम ने उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपए में खरीदा है। लेकिन अर्जुन तेंदुलकर को जिस तरह से मुंबई इंडियंस की टीम ने नीलामी में खरीदा उसके बाद से लगातार अर्जुन को लेकर वंशवाद की एक बहस छिड़ गई है। इस बहस के बीच फिल्म एक्टर फरहान अख्तर ने अर्जुन तेंदुलकर का समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया है जोकि काफी वायरल हो रहा है।

उनके उत्साह की हत्या मत करिए

फरहान अख्तर ने ट्वीट करके लिखा, मुझे लगता है कि अर्जुन तेंदुलकर के बारे में मुझे यह कहना चाहिए। हम एक ही जिम में अक्सर साथ जाते हैं और मैंने देखा है कि वो अपनी फिटनेस पर कितनी मेहनत करते हैं, एक बेहतर क्रिकेटर बनने के लिए वह कितना केंद्रित हैं यह दिखता है। उनके ऊपर वंशवाद का शब्द फेंकना ठीक नहीं है और यह बहुत निर्दयतापूर्ण है। उनके उत्साह की हत्या मत करिए और शुरुआत से पहले ही उनपर इतना बोझ मत डालिए।

जहीर खान ने बोले, साबित करना होगा

इससे पहले अर्जून तेंदुलकर को खरीदे जाने के बाद मुंबई इंडियंस टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस जहीर खान ने कहा था कि ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर को आगामी आईपीएल सीजन में साबित करना होगा। बता दें कि 18 फरवरी को हुई नीलामी में मुंबई की टीम ने अर्जुन तेंदुलकर, नाथन कूल्टरनाइल, जिमी नीशाम, युधवीर चरक, मार्को जेनसन, और पीयूष चावला को खरीदा था।

अर्जून के साथ का अनुभव किया साझा

जहीर खान ने अर्जून को लेकर कहा था कि मैंने नेट्स पर अर्जून के साथ काफी समय बिताया है, उन्हें काफी ट्रिक सिखाने की कोशिश की, वह मेहनती बच्चा है और हमेशा सीखने को तत्पर रहता है, यह उसमे सबसे अच्छी बात है। सचिन तेंदुलकर का बेटा होने के नाते उसपर थोड़ा अतिरिक्त दबाव जरूर है, लेकिन इसे उन्हें समझना होगा और टीम उनकी इसमे मदद करेगी। यह उन्हे अच्छा क्रिकेटर बनने में मदद करेगी, आखिर कितनी बार युवा खिलाड़ी को चुना जाता है और उसके बारे में बात होती है, उन्हें खुद को साबित करना होगा और लोगों को दिखाना होगा कि उनके अंदर कुछ है।

इसे भी पढ़ें- India Vs England: स्टुअर्ट ब्रॉड ने माना, दूसरा टेस्ट हम पिच नहीं बल्कि खराब खेल की वजह से हारे

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, February 21, 2021, 13:00 [IST]
Other articles published on Feb 21, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X