शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने को लेकर अर्शी खान ने कबूला सच

Posted By:

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट प्रेमी अर्शी खान को पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की प्रेमिका के रूप में पहचानते हैं। आधे से ज्यादा लोगों को ये पता ही नहीं अर्शी खान की असली पहचान क्या है, वैसे इन सारी चीजों के लिए अर्शी खुद ही जिम्मेदार हैं क्योंकि उन्होंने खुद ही अपने आप को अफरीदी की गर्लफ्रेंड के रूप में प्रचारित किया था। यही नहीं हद तो तब हो गई थी जब अर्शी ने ये कहा कि वो अफरीदी के बच्चे की मां बनने जा रही हैं, इस खबर पर तहलका केवल इंडिया में ही नहीं बल्कि पाकिस्तानी मीडिया में भी मच गया था, जिस पर अफरीदी ने प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय मीडिया को सवालों के घेरे में खड़ा करके काफी अनाप-शनाप बातें कही थीं। लेकिन अब इन बातों पर से पर्दा खुद अर्शी ने उठाया है, कलर्स के मशहूर रियलिटी शो के कन्फेशन बॉक्स में अर्शी ने माना कि उन्होंने ये सब खुद को फेमस करने के लिए किया था।

यह भी पढ़ें: Paradise papers: संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने मुंबई का पता देकर विदेश में खोली कंपनी?

मेरे पेट में अफरीदी का बच्चा

मेरे पेट में अफरीदी का बच्चा

अर्शी खान ने इस वि‍वाद पर बात करते हुए कहा कि साल 2015 में उनके और क्रिकेट अफरीदी के अफेयर की खबरें सामने आईं थीं, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था, इसके बाद साल 2016 में मीडिया में अफरीदी से उनके मां बनने की खबरों खूब छाईं थीं और मैंने भी इस बात पर हामी भरी थी, हालांकि ये केवल एक मजाक था, जिसमें कोई सच्चाई नहीं थी। हालांकि अर्शी ने जब शो में अफरीदी का नाम लिया तो चैनल ने उसे म्यूट कर दिया था।

 वो शाहिद से प्यार करती हैं...

वो शाहिद से प्यार करती हैं...

कुछ वक्त पहले अर्शी खान ने IndiaNewsNetwork.IN को एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उसने कहा था कि उसने और अफरीदी दोनों ने सीक्रेट शादी की थी लेकिन अब शाहिद उसे कबूल नहीं कर रहे हैं, हालांकि उसे इस बात से ज्यादा कोई फर्क नहीं पड़ता है। अर्शी कहती है कि उनके लिए तो बस यही काफी है कि शाहिद उसे और वो शाहिद से प्यार करती हैं।

गर्भपात हो गया था

गर्भपात हो गया था

अर्शी ने अपना एक वीडियो भी जारी किया था जिसमें उसने कहा था कि अर्शी बदनाम हुई अफरीदी तेरे खातिर। यही नहीं अर्शी ने कहा था कि उनका गर्भपात हो गया था कुछ कारणों से लेकिन उनके गर्भ में पलने वाला बच्चा अफरीदी का था।

अफरीदी का प्यार पाकर....

अफरीदी का प्यार पाकर....

अपनी अश्लीलता की सारी हदें पार करते हुए अर्शी ने कहा था अफरीदी बेड पर बहुत अच्छे लवर हैं। उनके साथ बिताया गया वक्त उसकी लाइफ का बेहतरीन पल है। वो अफरीदी का प्यार पाकर खुद को लकी मानती हैं।

 लोगों को बदनाम करने में मजा आता है

लोगों को बदनाम करने में मजा आता है

हालांकि मीडिया ने जब अर्शी खान की खबर छापी तो अफरीदी ने सारा दोष भारतीय मीडिया पर मढ़ दिया था और कहा था कि भारत के मीडिया तंत्र केवल गॉसिप परोसते हैं और उन्हें लोगों को बदनाम करने में मजा आता है।

कितनी हदें पार कर सकता है

कितनी हदें पार कर सकता है

अर्शी के इस कबूलनामे पर लोगों ने भी प्रतिक्रियाएं दी हैं और अर्शी खान को काफी खरी-खोटी सुनाई है। लोगों ने लिखा है कि पब्लिसिटी के लिए कोई कितनी हदें पार कर सकता है।

Story first published: Monday, November 6, 2017, 16:22 [IST]
Other articles published on Nov 6, 2017
Please Wait while comments are loading...