एशेज पर कोरोना का कहर जारी, अब कोविड पॉजिटिव होकर ये बल्लेबाज हुआ सिडनी टेस्ट से बाहर

नई दिल्लीः मौजूदा एशेज सीरीज पर कोरोनावायरस पूरी तरह से हावी हो गया है। पहले इंग्लैंड खेमे से 7 लोग इसकी चपेट में आए। मैच रेफरी डेविड बूम भी चौथे मुकाबले से बाहर हो गए और इंग्लैंड के कोच सिल्वुड तो पहले ही बाहर हो चुके थे कि अब ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ट्रेविस हेड का कोविड टेस्ट भी पॉजिटिव आ गया है और नए साल पर होने वाले एशेज मुकाबले से वे बाहर हो गए हैं। हेड को अब मेलबर्न में ही सात दिनों के लिए आइसोलेट रहना होगा जिसके चलते वे 5 जनवरी से होने जा रहे अगले टेस्ट मुकाबले को मिस करेंगे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रवक्ता ने इस बारे में बात की, हमारे टेस्टिंग में खिलाड़ियों, उनके परिवारों और सपोर्ट स्टॉफ का डेली टेस्ट कराया जाता है। दुर्भाग्य से ट्रेविस का कोविड-19 रिजल्ट पॉजिटिव आया है। शुक्र है कि उनमें फिलहाल कोई लक्ष्ण नहीं हैं। हम उम्मीद करते हैं कि पांचवें टेस्ट मैच में वे उपलब्ध हो जाएंगे।

मिशेल मार्श, निक मैडिनसन और जोश इंगलिस को अतिरिक्त कवर के रूप में बुलाया गया है।मिशेल मार्श, निक मैडिनसन और जोश इंगलिस को अतिरिक्त कवर के रूप में बुलाया गया है।

शमी और पंत ने सेंचुरियन में दर्ज की शानदार उपलब्धियां, जीत के बाद दोनों ने मिलकर काटा केक

मेलबर्न में जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया ने पहले ही पांच मैचों की श्रृंखला जीत ली है और घरेलू टीम को 3-0 की अजेय बढ़त दिला दी है।

ट्रेविस हेड को हम इस सीरीज के दौरान पहले टेस्ट में किए गए प्रदर्शन के लिए याद रखते हैं जब उन्होंने वनडे की स्टाइल में टेस्ट पारी खेलकर दुनिया को चौंका दिया और 148 गेंदों पर 152 रन ठोक डाले। इसके बाद से ऑस्ट्रेलिया ने जो रफ्तार पकड़ी वह अभी तक जारी है।

इसके अलावा बिग बैश लीग पर भी कोविड का प्रभाव पड़ रहा है क्योंकि मेलबर्न स्टार्स और पर्थ स्कोर्च्स के बीच खेले जाने वाले मुकाबला मेलबर्न में स्थिगित कर दिया गया है क्योंकि स्टार्स के कैम्प में कोविड के पॉजिटिव केस आने लगे थे। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस भी कोविड केस के निकट संपर्क में आए थे और डे-नाइट टेस्ट को मिस कर बैठे थे। यह एशेज सीरीज का दूसरा मुकाबला था।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Friday, December 31, 2021, 9:53 [IST]
Other articles published on Dec 31, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X