सूर्यकुमार यादव के मुरीद हुए आशीष नेहरा, इन दिग्गजों से की तुलना

Ashish Nehra lauds Suryakumar Yadav for his excellent performances in SL Tour| वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली, 26 जुलाई। पूर्व भारतीय क्रिकेटर आशीष नेहरा ने सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की है। जिस तरह से उन्होंने भारतीय टीम में मिले अवसर को दोनों हाथों से लपका उसकी तारीफ करते हुए नेहरा ने कहा कि वह ऐसा करने में टीम के दिग्गज खिलाड़ियों से पीछे नहीं हैं। बता दें कि सूर्यकुमार यादव को इस साल भारतीय टीम में पहली बार खलने का मौका इंग्लैंड के भारत दौरे पर मिला था। इसके बाद उन्हें श्रीलंका दौरे पर टीम में शामिल किया गया है। श्रीलंका दौरे पर सूर्यकुमार ने वनडे सीरीज में 124 रन बनाए।

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में सूर्यकुमार ने एक बार फिर से जबरदस्त प्रदर्शन किया और 34 गेंदों पर 50 रन बनाए, इस पारी में उन्होंने पांच चौके और 2 छक्के लगाए। हालांकि उन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब नहीं मिला। मैच में भारतीय टीम ने 38 रनों से जीत दर्ज की। सूर्यकुमार की तारीफ करते हुए आशीष नेहरा ने कहा कि सूर्यकुमार में कई अच्छाई है लेकिन मेरे लिए जो सबसे अच्छी बात है वह सूर्यकुमार की दो पारियां हैं। हालांकि वह अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में नहीं बदल सके लेकिन जब आप एक्स फैक्टर की बात करते हैं तो निसंदेह उनके भीतर मिडल ऑर्डर के बल्लेबाज के तौर पर यह है।

इसे भी पढ़ें- IND vs SL : सूर्यकुमार यादव से हो गई गलती, ऐसा था राहुल द्रविड़ का रिएक्शनइसे भी पढ़ें- IND vs SL : सूर्यकुमार यादव से हो गई गलती, ऐसा था राहुल द्रविड़ का रिएक्शन

नेहरा ने कहा कि हमने उन्हें मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए देखा, उन्होंने सलामी बल्लेबाजी की, नंबर 3 पर बल्लेबाजी की, नंबर 4 पर बल्लेबाजी की। यहां वह थोड़ा नीचे खेलने आ रहे हैं। अगर आप उनके चौके और सिंगल्स को देखें तो उन्होंने जो आत्मविश्वास दिखाया है, वह तारीफ के लायक है। नेहरा ने कहा कि सूर्यकुमार यादव की राष्ट्रीय टीम में विराट कोहली,रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या से जगह कम नहीं है। अगर इन लोगों के बाद आप मुझसे पूछे कि कौन सा बल्लेबाज बेहतर है तो मैं सूर्यकुमार यादव का नाम लूंगा। विराट कोहली, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या से सूर्या कम नहीं हैं। उन्हें जब भी मौका दिया गया, उन्होंने उसका बखूबी फायदा उठाया है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Monday, July 26, 2021, 11:16 [IST]
Other articles published on Jul 26, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X