AUS vs IND: गाबा में रोहित शर्मा के शॉट सेलेक्शन से नाराज हुए सुनील गावस्कर, जानें क्या कहा

Sunil Gavaskar blasts on Rohit Sharma's poor shot selection in Gabba Test | Oneindia Sports

Australia vs India Sunil Gavaskar Slams Rohit Sharma Shot Selection in Gaba test against Nathan Lyon: नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज (Border Gavaskar Test Series) का चौथा और आखिरी मैच ब्रिस्बेन में गाबा के मैदान पर खेला जा रहा है, जहां पर ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और पहली पारी में 369 रन के स्कोर पर सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया के लिये मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने शतकीय पारी खेली जबकि कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने भी अर्धशतक जड़ने का काम किया।

वहीं मैच का दूसरा दिन बारिश और गीली आउटफील्ड की वजह से पूरा नहीं हो सका और सिर्फ 2 सत्र का खेल हो सका वो भी रुक-रुक कर। इस दौरान भारतीय टीम ने 62 रन बना लिये हैं और अपने दोनों सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल (Shubman Gill) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का विकेट खो दिया है।

अब भारत में बैठे-बैठे जीत सकते हैं अमेरिका के एक बिलियन डॉलर

भारतीय टीम के लिये पिछले मैच में जबरदस्त बल्लेबाजी करने वाले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस मैच में भी अच्छी शुरुआत की लेकिन 6 चौके की मदद से 44 रन बनाने के बाद नाथन लॉयन की गेंद पर कैच थमाकर वापस लौट गये। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के खराब शॉट को लेकर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) नाखुश नजर आये और कहा कि ऐसा शॉट खेलने की उन्हें कोई जरूरत नहीं थी।

चैनल 7 के लिए कमेंट्री करते हुए गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा, 'यह टेस्ट मैच है, आपको यहां पर स्टार्ट करने के बाद उसे बड़े स्कोर में बदलना होता है, खासतौर से तब जब विरोधी टीम ने बोर्ड पर 369 रन टांगे हों। रोहित ने कुछ गेंद पहले ही बाउंड्री लगाई थी और मुझे बिल्कुल समझ नहीं आया कि उन्हें यह शॉट खेलने की क्या जरूरत थी।'

AUS vs IND: गाबा में नटराजन-सुंदर ने रचा इतिहास, दोहराया 72 साल पुराना रिकॉर्ड

उन्होंने आगे कहा,'यह एक अविश्वसनीय और गैर जिम्मेदाराना शॉट था, लॉन्ग ऑन पर और डीप स्क्वॉयर लेग दोनों जगह एक-एक फील्डर खड़ा है, आप सीनियर खिलाड़ी हैं, क्यों, क्यों, क्यों आपने यह शॉट क्यों खेला, आप इसके लिये कोई बहाना नहीं दे सकते। आपने विरोधी टीम को अपना विकेट गिफ्ट करने का काम किया।'

गौरतलब है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इससे पहले सिडनी में भी खेले गये मैच के दौरान अच्छी शुरुआत के बाद विकेट फेंकने का काम किया। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इससे पहले सिडनी में 26 और 52 रनों की पारी खेली थी जहां पर अच्छी शुरुआत मिलने के बाद उन्होंने अपना विकेट खराब शॉट पर गंवाने का काम किया।

वहींं पिछले 2 मैचों में शानदार बल्लेबाजी करने वाले शुबमन गिल (Shubman Gill) भी इस मैच में कुछ खास नहीं कर सके और सिर्फ 7 रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गये। आपको बता दें कि भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले 307 रन पीछे चल रही है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, January 16, 2021, 17:19 [IST]
Other articles published on Jan 16, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X