टीम को पानी पिलाने के लिए मजबूर हुए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन, वायरल हुई फोटो

Australian test captain Tim Paine turned water boy in BBL match brutally trolled | वनइंडिया हिंदी

Tim Paine : नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs AUstralia) ने हाल ही में चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर श्रृंखला खेली। कप्तान अजिंक्य रहाणे के नेतृत्व में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को श्रृंखला में 2-1 से हराकर इतिहास रच दिया। जहां कप्तान अजिंक्य रहाणे की भारत की जीत की सराहना की जा रही है, वहीं ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन की आलोचना हुई। पेन की रक्षात्मक रणनीति को ऑस्ट्रेलिया (Australia) की हार के लिए जिम्मेदार माना जा रहा है। कई दिग्गजों ने टीम में पेन की जगह पर सवाल उठाए हैं। इसी तरह, ऑस्ट्रेलिया में चल रही बिग बैश लीग की एक तस्वीर बड़े पैमाने पर वायरल हो रही है, जिसमें टीम पेन को अन्य खिलाड़ियों के लिए पानी लेते हुए दिखाया गया है।

मेलबर्न टेस्ट से पहले 10 बार देखी थी सचिन की वो पारी, अजिंक्य रहाणे ने किया खुलासा

टिम पेन बिग बैश लीग (Big Bash League) में होबार्ट हरिकेंस टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। हालांकि, सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ हालिया मैच के लिए उन्हें अंतिम ग्यारह टीम में शामिल नहीं किया गया था। मैच के दौरान, पेन को अन्य खिलाड़ियों की मदद करते हुए पानी ले जाते देखा गया। होबार्ट हरिकेंस ने यह फोटो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की। कई प्रशंसकों ने मजाकिया टिप्पणी करके इस तस्वीर पर चुटकी ली है।

IPL 2021 : वो तीन टीमें, जो श्रीसंत पर नीलामी के दाैरान लुटा सकती हैं मोटा पैसा

भारत के खिलाफ सीरीज हारने से पेन पर काफी दबाव पड़ा है। स्टीव स्मिथ के टीम में वापस आने के बाद, अब टिम पेन के बजाय स्मिथ को कप्तानी साैंपने की मांग है। इसलिए, ऑस्ट्रेलियाई टीम निकट भविष्य में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक टेस्ट श्रृंखला खेलेगी और इस श्रृंखला को जीतने का सबसे बड़ा दबाव टीम पेन पर होगा।

विराट कोहली या अजिंक्य रहाणे, नटराजन ने बताया कौन है टीम का बेहतर कप्तान

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Monday, January 25, 2021, 8:41 [IST]
Other articles published on Jan 25, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X