जब Baahubali गर्ल अनुष्‍का हो गया था इस क्रिकेटर के साथ 'Love At First Sight'

Posted By:

नई दिल्ली। अपनी खूबसूरत अदाकारी और बेपनाह हुस्न की वजह से भारतवासियों के दिल पर राज करने वाली बाहुबली फेम अभिनेत्री अनु्ष्का शेट्टी का भी दिल किसी के लिए धड़का करता था, और वो कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया में 'द वॉल' के नाम से मशहूर रहे दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ थे। भारतीय टीम के लिए लंबे वक्त तक संकट मोचक बने राहुल द्रविड़ अनुष्का उर्फ देवसेना का पहला क्रश थे। एक तमिल एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए अपने इंटरव्यू में अनुष्का उर्फ देवसेना से जब उनके फेवरेट क्रिकेटर के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इस दिग्गज खिलाड़ी का नाम लिया। अनुष्का ने कहा कि राहुल द्रविड़ मेरे फेवरेट क्रिकेटर रहे हैं। जब मैं बड़ी हो रही थी, तब से द्रविड़ ही मेरा क्रश थे। एक स्टेज पर ऐसा लगा, जैसे मुझे उनसे प्यार हो गया है।

 लड़कियां सबसे ज्यादा मरती थीं

लड़कियां सबसे ज्यादा मरती थीं

मालूम हो कि 16 साल के अपने करियर में राहुल द्रविड़ ने वनडे क्रिकेट में 10 हजार से ज्यादा और टेस्ट क्रिकेट में 13 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं और कभी-कभी जरूरत पड़ने पर उन्होंने विकेट के पीछे कीपर की भी भूमिका निभाई हैं। एक वक्त था जब टीम इंडिया में तीन स्टार थे, जिन पर लड़कियां सबसे ज्यादा मरती थीं और ये स्टार्स थे सचिन तेंदुलकर, अनिल कुंबले और राहुल द्रविड़।

जेंटलमैन इमेज

जेंटलमैन इमेज

कहा जाता है जब इन तीनों की शादी की खबरें आई थीं तो काफी लड़कियों के दिल टूटे थे, वैसे इन तीनों ने भी प्रेम विवाह किया है और तीनों की ही प्रेम कहानियां काफी दिलचस्प हैं। फिलहाल यहां बात द्रविड़ की ही करते हैं, जिनकी छवि हर खेल प्रेमी के दिल में जेंटलमैन की है।

विजेता के दिल पर विजय पा ली

विजेता के दिल पर विजय पा ली

द्रविड़ के बारे में अक्सर कहा जाता है कि वो मुंह से कम आंखों से ज्यादा बोलते हैं।बेहद ही कम बोलने वाले राहुल द्रविड़ एक मोहक छवि के मालिक भी है और शायद इसी मोहजाल का करिश्मा था कि उन्होंने आसानी से विजेता के दिल पर विजय पा ली थी।

डॉ. विजेता पेंढरकर

डॉ. विजेता पेंढरकर

आमतौर पर अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से दूर रखने वाले राहुल द्रविड़ की शादी डॉ. विजेता पेंढरकर से 4 मई 2003 को हुई थी। यह एक लव कम अरेंज्ड मैरज थी लेकिन दोनों की फैमिली वाले एक-दूसरे को काफी लंबे वक्त से जानते थे। विजेता के पापा एयरफोर्स में थे और विजेता उनकी इकलौती बेटी थी और उनका द्रविड़ की फैमिली में आना-जाना था और इसी दौरान उन्हें अपनी लविंग और जीनियस बेटी के लिए राहुल भा गये।

 घर के मेहमां से..दिल के मेहमां बन गए

घर के मेहमां से..दिल के मेहमां बन गए

राहुल और विजेता भी फैमिली मीटिंग के दौरान एक-दूसरे से कई बार मिले थे , दोनों एक-दूसरे को पसंद जरूर करते थे जिसकी वजह से दोनों धीरे-धीरे ... घर के मेहमां से..दिल के मेहमां बन गए।

 बैंगलोर में सर्जन

बैंगलोर में सर्जन

क्रिकेट के सुपरस्टार से शादी करने वाली विजेता को शादी से पहले क्रिकेट की एबीसीडी भी पता नहीं थी।विजेता को जानने वाले उन्हें एक बहुत ही लविंग पर्सनालिटी कहते हैं वो बैंगलोर में सर्जन हैं।इस शादी से द्रविड-विजेता को दो बच्चे समित और अनवे हैं।

Read Also: साल के अफेयर बाद 15 मिनट में बनाया शादी का प्लान, पढ़िए नेहरा की क्यूट लवस्टोरी

Story first published: Thursday, November 9, 2017, 13:45 [IST]
Other articles published on Nov 9, 2017
Please Wait while comments are loading...