बाबर आजम ने खरीदी महंगे ब्रांड की घड़ी, लाखों में है इसकी कीमत

नई दिल्ली। पाकिस्तान के सीमित ओवरों के कप्तान बाबर आजम अब तक बल्ले से शानदार खिलाड़ी साबित हुए हैं। बाबर की तुलना हमेशा फैब-5 में की जाती, जिसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली, न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन, इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट और ऑस्ट्रेलिया के तेजतर्रार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ शामिल हैं।

ये 4 धुरंधर इस साल RCB को बना सकते हैं विजेता, नंबर-3 वाले पर रहेंगी सबकी नजरें

अपने प्रदर्शन से किया सबका ध्यान आकर्षित

अपने प्रदर्शन से किया सबका ध्यान आकर्षित

आजम ने आधुनिक युग के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत किया क्योंकि वह खेल के सभी तीनों प्रारूपों में ICC बल्लेबाजी रैंकिंग के शीर्ष पांच में स्थान पाने वाले एकमात्र क्रिकेटर हैं। उन्हें टी20 अंतरराष्ट्रीय में नंबर 2, वनडे में नंबर 3 और खेल के सबसे लंबे प्रारूप में नंबर 5 पर खुद को रखा गया है। 29 टेस्ट में 2045 रन के साथ, 74 एकदिवसीय मैचों में 3359 रन, और जिम्बाब्वे के खिलाफ 2015 में पदार्पण करने के बाद से 41 T20I मैचों में 1548 रन बनाकर लाहौर में जन्मे बाबर ने सभी का ध्यान आकर्षित किया।

ये रही कीमत

ये रही कीमत

हालांकि, इस बार मैच के मैदान पर एक और शानदार पारी के लिए खबर में नहीं है। बल्कि बाबर ने अपनी महंगी टैग ह्यूअर घड़ी पहनने के बाद सुर्खियां बटोरीं, जो 2020 का मोनाको गल्फ स्पेशल एडिशन है। आजम की एक तस्वीर सामने आई हैं, जिसमें वह एक महंगी घड़ी अपनी कलाई पर बाधें दिखाते देखे जा सकते हैं।

टैग ह्यूअर घड़ी की कीमत लगभग रुपए 7.24 लाख ($ 9,848) है जो काफी मोहक लग रही है। इस घड़ी का पट्टा 100% बछड़े के चमड़े, 100% स्टेनलेस स्टील और 100% नीलम क्रिस्टल के साथ तैयार किया गया है।

T20 रैंकिंग में शीर्ष स्थान से खिसके बाबर

T20 रैंकिंग में शीर्ष स्थान से खिसके बाबर

25 वर्षीय बाबर ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की T20I सीरीज में मेन इन ग्रीन की कप्तानी की, जिसका परिणाम 1-1 से ड्रा रहा। पहला मैच लगातार बारिश के कारण छोड़ दिया गया था जबकि दूसरा मैच अंग्रेजों ने 5 विकेट से जीता था। हालांकि, दर्शकों ने श्रृंखला को तीसरे और अंतिम मैच को 5 रनों से जीत लिया।

पाकिस्तान के साथ श्रृंखला के बाद, इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के साथ खेला था जहां उन्होंने 2-1 से तीन मैचों की T20I श्रृंखला में जीत दर्ज की। 33 वर्षीय डेविड मलान ने कंगारुओं के खिलाफ 66, 42 और 21 की शानदार पारियां खेलीं और 877 अंकों के साथ ICC के नवीनतम T20I बल्लेबाजों की रैंकिंग में शीर्ष स्थान हासिल किया। दूसरी ओर, बाबर 869 अंकों के साथ नंबर 2 पर खिसक गया।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, September 12, 2020, 11:28 [IST]
Other articles published on Sep 12, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X