श्रीलंका दौरे के लिए बांग्लादेश टीम का हुआ ऐलान, 27 खिलाड़ियों को मिला मौका

मुंबई। श्रीलंका के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए बांग्लादेश की 27 सदस्यीय टीम का ऐलान हुआ है। सीरीज की शुरूआत अक्तूबर महीने में होने वाली है। बांग्लादेश के मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल आबेदीन ने कहा, "महमूदुल्लाह को 27 सदस्यीय संभावित टीम में रखा गया है। सरकार से अनुमति मिलने के बाद टीम श्रीलंका दौरे पर जाएगी। यह सिर्फ एक शुरुआती टीम है। हम इन सभी खिलाड़ियों के लिए वीजा पर काम कर रहे हैं, लेकिन जब हम दौरे से पहले एक आवासीय शिविर के लिए होटल में पहुंचेंगे, तो केवल 20 क्रिकेट खिलाड़ी होंगे। "

धोनी के मुरीद हुए डेविड मिलर, बोले- मैं भी उनकी तरह बल्लेबाजी करना चाहता हूं

उन्होंने कहा, "हम सभी को प्रारंभिक टीम में डाल रहे हैं, क्योंकि हमें कुछ खिलाड़ियों को रिजर्व खिलाड़ियों में रखना है। वर्तमान कोरोना स्थिति को देखते हुए, रिजर्व खिलाड़ियों को रखना बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए हमने सात खिलाड़ियों को आरक्षित करने का निर्णय लिया।" मिनहाजुल आबेदीन ने कहा, "हमने प्रारंभिक टीम में नौ तेज गेंदबाजों का चयन किया है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम अंतिम 20 में उन सभी का चयन करेंगे। 20 सदस्यीय टीम में, हम 6 गेंदबाजों के साथ श्रीलंका का दौरा करेंगे। श्रीलंका जाने के बाद, हम टेस्ट श्रृंखला के लिए 17 खिलाड़ियों का चयन करेंगे और अन्य तीन क्रिकेटरों को ढाका वापस भेज देंगे।''

ट्रक की चपेट में आए नेपाली क्रिकेटर ललित भंडारी, तुरंत ले जाना पड़ा अस्पताल

बांग्लादेश की 27 सदस्यीय टीम

मोमिनुल हक (कप्तान), तमीम इकबाल, सदमान इस्लाम, सैफ हसन, इमरुल कायास, सौम्या सरकार, मुशफिकुर रहीम, मोहम्मद मिथुन, लिंटन दास, नाज़ी हसन शांतांस, मोसादेक हुसैन, महमूदुल्लाह, रूबेल हुसैन, शफीउल इस्लाम, तस्कीन अहमद, अल अमीन हुसैन, सैफुद्दीन, एबादत हुसैन, अबू जायद, हसन महमूद, यासिर अली, नूरन हसन, नूतन हसन इस्लाम, नईम हसन, मुस्तफिजुर रहमान।

IPL 2020 : खत्म नहीं हुई CSK की मुश्किलें, शुरूआती मैचों से बाहर हो सकते हैं ऋतुराज

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Monday, September 14, 2020, 16:33 [IST]
Other articles published on Sep 14, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X