IPL 2018: विराट ने ज्वाइन की RCB टीम, अनुष्का के साथ वायरल हो रहीं तस्वीरें

Posted By:
Before IPL 11 Virat Kohli, Anushka Sharma spend time in Delhi

नई दिल्ली। आईपीएल शुरू होने में एक सप्ताह का समय ही बचा है। उससे पहले सभी टीमों के खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों से जुड़ चुके हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली भी एक महीने के आराम के बाद टीम से जुड़ चुके हैं। एक बार भी खिताब न जीतने वाली कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू एक बार फिर से पूरा दम लगाने उतरेगी। इसका अंदाजा आप कप्तान कोहली की तैयारियों से लगा सकते हो। हालांकि तैयारियों के बीच कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ भी समय बिता रहे हैं।

दोनों स्टार दिल्ली स्थित ब्रिटिश आयोग पहुंचे

दोनों स्टार दिल्ली स्थित ब्रिटिश आयोग पहुंचे

क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा दोनों ही अपने बिजी शेड्यूल से एक-दूसरे मिलने का वक्त निकाल ही लेते हैं। हाल ही में दोनों को दिल्ली में स्पॉट किया गया। सोशल मीडिया पर विरुष्का के फैन क्लब से शेयर हुईं फोटो में दोनों स्टार दिल्ली स्थित ब्रिटिश आयोग पहुंचे थे।

शानदार लुक में दिखे कोहली-अनुष्का

शानदार लुक में दिखे कोहली-अनुष्का

अनुष्का वाइट टीशर्ट और वेस्ट एंकल ब्लैक पैंट के कैजुअल लुक में दिखीं। वहीं विराट वाइट टीशर्ट में स्पोर्टी कैज़ुअल लुक में दिखे।

फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं अनुष्का

फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं अनुष्का

इन दिनों अनुष्का अपनी आगामी फिल्म सुई-धागा की शूटिंग करने दिल्ली पहुंची हैं।

कोहली की तरह अनुष्का भी हैं बेहद बिजी

कोहली की तरह अनुष्का भी हैं बेहद बिजी

इससे पहले कि विराट अपने काम में बिजा हो जाएं वो हर कीमती समय उनके साथ बिताना चाहते हैं। बता दें कि जहां कोहली आईपीएल में तो नहीं अनुष्का शर्मा वरुण धवन के साथ सूई धागा और शाहरुख के साथ जीरो की शूटिंग में बिजी रहेंगी।

आईपीएल की खास तैयारी

आईपीएल की खास तैयारी

कोहली की टीम आरसीबी अब तक 3 बार रनरअप रही है। 2009 में उसे डेक्कन चार्जर्स, 2011 में चेन्नै सुपर किंग्स और 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों खिताबी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था।

आईपीएल के इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं कोहली

आईपीएल के इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं कोहली

कप्तान विराट कोहली, एबी डि विलियर्स और सरफराज खान को रिटेन करने के बाद, बेंगलुरू ने जनवरी में हुई नीलामी में अच्छी टीम चुनी है, जो संतुलित है। आरसीबी ने कोहली को 17 करोड़ में अपने साथ जोड़ा है।

फिर साथ होंगे कोहली-डिविलियर्स

फिर साथ होंगे कोहली-डिविलियर्स

पिछले सीजन की शुरुआत में कोहली और डि विलियर्स टीम के साथ नहीं थे। दोनों खिलाड़ी चोट से जूझ रहे थे और बाद में टीम के साथ आए थे, लेकिन इस बार विश्व क्रिकेट को दोनों दिग्गज पहले मैच से ही टीम के साथ होंगे।

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, April 1, 2018, 11:58 [IST]
Other articles published on Apr 1, 2018

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट