बेन स्टोक्स के बचाव में आए दो 'गे' लड़के, कहा- वो तो फरिश्ता हैं

Posted By:

नई दिल्ली। एक झगड़े की वजह से इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स का करियर खतरे में हैं और वहीं उनके एशेज सीरीज खेलने पर भी प्रश्नचिह्न लगा हुआ है लेकिन इस बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसे सुनने, देखने और समझने के बाद स्टोक्स को लोग 'रियल हीरो' की उपाधि से नवाजने लगे हैं। दरअसल ये खबर उन्हीं दो 'गे' कपल काई बेरी और बिली ओ कोनेल से जुड़ी हुई हैं, जिनके कारण बेन स्टोक्स पर नाइट क्लब में दारू पीकर मार-पीट और गाली-गलौज का आरोप लगा है। 'द सन' में छपी रिपोर्ट के मुताबिक बेरी-बेली दोनों ने स्टोक्स को निर्दोष बताते हुए कहा है कि स्टोक्स ने झगड़ा शुरू नहीं किया था बल्कि वो तो 'गे कपल' को बचाने के लिए गए थे जिसके कारण यह झगड़ा हुआ। झगड़े का फुटेज जारी करने वाली द सन को गे कपल ने बताया कि हमें कुछ लोग तंग कर रहे थे, गंदी-गंदी फब्तियां कस रहे थे और वे हमें मारना चाहते थे, अगर उस वक्त स्टोक्स और मेट एलेक्स हेल्स उनका बचाव करने नहीं आते तो मामला बिगड़ सकता था। स्टोक्स तो हमलोगों के लिए उस वक्त फरिश्ता बनकर आए थे।

बेन स्टोक्स के बचाव में आए दो 'गे' लड़के, कहा- वो तो फरिश्ता हैं

कपल ने कहा कि हम स्टोक्स के बहुत आभारी हैं कि वह मदद करने के लिए आगे आए, वह रियल हीरो हैं। बेन एक शरीफ व्यक्ति हैं। उन्हें इस हफ्ते के पहले पता नहीं था कि उस मामले की वजह से स्टोक्स पर इतनी मुसीबत आ गई है। इस हफ्ते हमारे यहां पुलिस आई और तब जाकर हमें पता चला। ओ कोनेल ने कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि स्टोक्स ऑस्ट्रेलिया में खेलें। हम नहीं चाहते कि हमारी वजह से उनका करियर खराब हो, वो कितने अच्छे खिलाड़ी हैं ये तो सभी जानते हैं लेकिन वो इंसान बहुत अच्छे है ये हम जानते हैं।

क्या था मामला?

इंग्लैंड के 'सन न्यूज' ने वह वीडियो फुटेज जारी की थी, जिसमें मुक्का जड़ता एक व्यक्ति नजर आ रहा है, जिसे स्टोक्स बताया गया था। यह घटना ब्रिस्टल के नाइट क्लब के बाहर घटी। उनके साथ टीम के दूसरे खिलाड़ी ऐलेक्स हेल्स भी मौजूद थे। 26 साल के स्टोक्स को 25 सितंबर को सुबह गिरफ्तार गया था, लेकिन शाम में रिहा कर दिया गया। इसके बाद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने उनपर कड़ी कार्रवाई करते कहा कि जब तक मामले का पूरा पता नहीं चलता तब तक वह टीम से बाहर रहेंगे।

Read Also: करण जौहर को भा गया अनुष्का-कोहली का रोमांस, दोनों के साथ बनाएंगे फिल्म!

Read more about: england fight gay
Story first published: Monday, October 30, 2017, 14:06 [IST]
Other articles published on Oct 30, 2017
Please Wait while comments are loading...