BBL 10: आईपीएल 2021 की नीलामी में एलेक्स हेल्स पर होगी पैसों की बरसात, 56 गेंदों में जड़े 110 रन

Big Bash League 2020 Alex Hales Slams 110 runs in 56 balls hits 15 huge Sixes creates huge record: नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन के लिये सभी टीमों ने अपनी तैयारियां शुरु कर दी हैं, इसी फेहरिस्त में बुधवार (20 जनवरी) को आईपीएल की सभी टीमों ने नीलामी से पहले अपने खिलाड़ियों की रिटेन और रिलीज लिस्ट बीसीसीआई (BCCI) को सौंपने का काम किया। इस बीच बीसीसीआई (BCCI) ने खिलाड़ियों की नीलामी की तारीख की जानकारी देते हुए बताया है कि इसका आयोजन 18 फरवरी को किया जायेगा, हालांकि इसके लिये जगह के नाम पर अभी मुहर नहीं लगी है। इस बीच टीमें नीलामी से पहले मौजूदा समय में जारी टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी और बिग बैश लीग के 10वें सीजन में भाग ले रहे खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर है।

टीमें खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर लगातार नजरें बनाये हुए हैं ताकि लीग के दौरान शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया जा सके। इस बीच इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज और आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेल चुके एलेक्स हेल्स (Alex Hales) ने बीबीएल (BBL 10) के 10वें सीजन में ऐसी बल्लेबाजी की जिसकी चर्चा दुनिया भर में हो रही हैं।

अब भारत से ही जीत सकते हैं अमेरिकी लॉटरी, 1 अरब का है इनाम

एलेक्स हेल्स (Alex Hales) ने सिडनी थंडर्स की टीम की ओर से खेलते हुए बीबीएल (BBL 10) के 48वें मैच में चौके-छक्कों की बरसात कर दी और महज 56 गेंदों में 110 रन बना डाले। अपनी इस पारी के दौरान एलेक्स हेल्स (Alex Hales) ने 8 छक्के और 9 चौके लगाये जिसके चलते सिडनी थंडर्स की टीम ने बीबीएल (BBL 10) के इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा किया।

सिडनी थंडर्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर्स में 5 विकेट खोकर 232 रन बनाने का काम किया। एलेक्स हेल्स (Alex Hales) के अलावा इस पारी में बेन कटिंग (14 गेंद में 33 रन), कैलम फर्ग्यूसन (23 गेंदों में 42 रन) और सैम बिलिंग्स ने 21 गेंदों में 33 रनों का योगदान दिया।

BCCI ने बताया कब होगा IPL 2021 का मेगा ऑक्शन, इस तारीख को होगी खिलाड़ियों की नीलामी

एलेक्स हेल्स (Alex Hales) का उनके बीबीएल (BBL 10) करियर का यह पहला शतक है और इस पारी के साथ ही वह बीबीएल (BBL 10) में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गये हैं। आपको बता दें कि एलेक्स ने इस सीजन कई शानदार पारियां खेली हैं और आईपीएल 2021 की खिलाड़ियों की नीलामी में टीमों का उनके पीछे जाना लाजमी नजर आ रहा है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, January 22, 2021, 20:10 [IST]
Other articles published on Jan 22, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X