BBL: मार्कस स्टॉयनिस ने साथी खिलाड़ी पर गुस्सा होकर खो दिया आपा, अब लगा भारी जुर्माना

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया में जारी बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स और मेलबर्न रेनेगेडस टीम के खिलाफ चल रहे मैच में एक ऐसा वाक्या देखने को मिला जिसमें ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला खिलाड़ी मार्कस स्टॉयनिस ने अपने साथी खिलाड़ी केन रिचर्डसन को गाली दी, जिसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उन पर जुर्माना लगा दिया। घरेलू टी20 बिग बैश लीग मैच के दौरान रविवार को ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टॉयनिस पर केन रिचर्ड्सन को अपशब्द कहने के लिए जुर्माना लगाया गया।

मार्कस स्टॉयनिश जो कि मेलबर्न स्टार्स के लिये खेलते हैं ने शनिवार को मेलबर्न रेनेगेड्स टीम के खिलाफ मैच के दौरान क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आचार संहिता के उल्लघंन का दोषी पाए जाने के कारण करीब 7,500 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (3.74 लाख रुपये) का जुर्माना लगाया गया है।

और पढ़े: आखिर क्यों टूट गया था इरफान पठान का 10 साल पुराना रिेश्ता, शादी से पहले हिंदू लड़की से करते थे प्यार

हालांकि स्टॉयनिस ने तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन को अपशब्द कहने की अपनी गलती के लिये बाद में माफी मांग ली थी।

स्टॉयनिस ने कहा, 'मैं उस समय भावनाओं में बह गया और ऐसा कर दिया। मुझे तुरंत इसका अहसास हुआ कि मैं गलत था और मैंने केन और अंपायरों से माफी मांग ली।'

30 वर्षीय स्टॉयनिस ने कहा, 'मैंने गलत किया और इसकी जिम्मेदारी लेता हूं। कुछ कारणों से मानक तय किए हुए हैं और मैं जुर्माने को स्वीकार करता हूं।'

और पढ़ें: 1st T20, IND vs SL: गुवाहाटी टी20 मैच से पहले भारत को लग सकता है बड़ा झटका, विराट कोहली को लगी चोट

गौरतलब है कि बिग बैश लीग में यह दूसरा मौका है जब इस तरह की घटना हुई है। 6 हफ्ते पहले तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन ने भी एक खिलाड़ी को अपशब्द कहे थे जिसके चलते उन्हें बैन भी किया गया था। इस समय वह ऑस्ट्रेलिया के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ सिडनी में तीसरे टेस्ट मैच में खेल रहे हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Sunday, January 5, 2020, 18:59 [IST]
Other articles published on Jan 5, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X