लंका प्रीमियर लीग को झटका, रसेल, डुप्लेसिस समेत इन 5 खिलाड़ियों ने नाम लिया वापस

नई दिल्लीः आंद्रे रसेल, फाफ डु प्लेसिस और डेविड मिलर सहित पांच विदेशी खिलाड़ियों ने लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) से अपना नाम वापस ले लिया गया है। केवल एक हफ्ते पहले ही इनका नाम लीग के ड्राफ्ट में था।

श्रीलंका क्रिकेट के अनुसार, 27 नवंबर से शुरू होने वाले दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच सीमित ओवरों की श्रृंखला के कारण मिलर, डु प्लेसिस और डेविड मालन अनुपलब्ध हो गए हैं। इस बीच, रसेल चोट के कारण बाहर हो गए हैं। माना जाता है कि टूर्नामेंट से बाहर होने वाले पांचवें खिलाड़ी मनविंदर बिस्ला ने कोई कारण नहीं बताया गया है। LPL 21 नवंबर को शुरू होने और 13 दिसंबर तक चलने वाला है।

एलपीएल के निदेशक रविन विक्रमरत्ने ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो को बताया, "जिन फ्रेंचाइजियों के पास ये खिलाड़ी थे, उनकी जगह लेने के लिए अन्य खिलाड़ियों से बातचीत करनी होगी।" रसेल, मिलर, डु प्लेसिस और मालन सभी को स्टार खिलाड़ियों के रूप में चुना गया था।

IPL 2020: क्रिस गेल आए और फिर छा गए, टीम के युवा कहते हैं- अभी रिटायर मत होइए

हालांकि यह संदेह था कि दक्षिण अफ्रीका के इंग्लैंड दौरे की पुष्टि होने के बाद दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के खिलाड़ी वापस आ जाएंगे, लेकिन रसेल का बाहर निकलना एक आश्चर्य की बात है। वह 18 अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ घुटने की चोट के कारण कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए नहीं खेले, लेकिन अभी तक पूरी तरह से आईपीएल से बाहर नहीं हुए हैं। जारी टूर्नामेंट में उनकी आगे की भागीदारी पर कोई अपडेट नहीं दिया गया है, हालांकि विक्रमरत्ने ने एलपीएल से बाहर होने के कारण के रूप में चोट का हवाला दिया।

हालांकि ये टूर्नामेंट के लिए एक महत्वपूर्ण झटका है। सबसे प्रभावित फ्रैंचाइजी है कोलंबो किंग्स, जिनके तीनों रसेल, डु प्लेसिस और बिसला उनके रोस्टर पर थे।

सच तो यह है कि इस प्रतियोगिता में अभी भी कुछ बाधाएं बनी हुई हैं। एक प्रमुख बिंदु क्वारेंटाइन बना हुआ है - श्रीलंका के स्वास्थ्य मंत्रालय ने जोर देकर कहा है कि यह होटल के एक कमरे में 14 दिनों का टाइम होना चाहिए, जिसे कुछ खिलाड़ियों ने असंतोष व्यक्त किया है।

हालांकि, एसएलसी आशावादी बनी हुई है कि टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, October 27, 2020, 8:52 [IST]
Other articles published on Oct 27, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X