गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने कहा- ब्रिस्बेन में वाशिंगटन को माैका देने का फैसला साहसिक था

नई दिल्ली। ब्रिस्बेन में भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच हालिया टेस्ट मैच में, भारतीय टीम ने ऐतिहासिक जीत के साथ बॉर्डर-गावस्कर श्रृंखला (Border Gavaskar Trophy) 2-1 से जीती है। सभी खिलाड़ी भारत की ऐतिहासिक श्रृंखला जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे थे। वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar), जिन्होंने विशेष रूप से श्रृंखला के आखिरी मैच में अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की तथा गेंदबाजी में और साथ ही बल्लेबाजी में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। उनके प्रदर्शन की पूरे क्रिकेट समुदाय द्वारा सराहना की जा रही है। इसी तरह, गेंदबाजी कोच भरत अरुण (Bharat Arun) ने कहा कि ब्रिसबेन में सुंदर का खेलना एक बड़ा साहसिक निर्णय था।

हार्दिक पांड्या अपने पिता की याद में हुए भावुक, शेयर किया दिल को छूने वाला वीडियोहार्दिक पांड्या अपने पिता की याद में हुए भावुक, शेयर किया दिल को छूने वाला वीडियो

एक साक्षात्कार में, अरुण ने कहा, "आखिरी टेस्ट में एक अतिरिक्त बल्लेबाज की भूमिका निभाने के बारे में बात हुई थी, लेकिन फिर हमने निर्णय को रद्द करने का फैसला किया। कई बल्लेबाजों का खेलना नकारात्मक रवैया है। हमने पांच गेंदबाजों के साथ उतरने का फैसला किया। सभी सूचनाओं के बावजूद, यह एक साहसिक निर्णय था और हर कोई अच्छे परिणाम देख रहा है। "

बता दें कि सुंदर ने ब्रिस्बेन में अपने टेस्ट डेब्यू में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में तीन प्रमुख बल्लेबाजो को आउट किया, साथ ही भारत की पहली पारी में शानदार 62 रन बनाए। सुंदर ने भारत को सातवें विकेट के लिए शार्दुल ठाकुर के साथ 123 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की। सुंदर ने ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में एक विकेट भी लिया था। भारत की दूसरी पारी में सुंदर का आत्मविश्वास विशेष रूप से सराहा गया। भारत की दूसरी पारी में महत्वपूर्ण समय पर, उन्होंने 22 रन बनाए और टीम को मैच जीतने में मदद की।

IPL 2021 : कुलदीप को लेकर गाैतम गंभीर को सताई चिंता, KKR टीम छोड़ने की दी सलाहIPL 2021 : कुलदीप को लेकर गाैतम गंभीर को सताई चिंता, KKR टीम छोड़ने की दी सलाह

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Saturday, January 23, 2021, 21:05 [IST]
Other articles published on Jan 23, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X