ब्रैड हॉग बोले- ये युवा भारतीय अगले 10 सालों में सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाज बनेगा

Brad Hogg : नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया पर भारत की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले युवा बल्लेबाज शुबमन गिल (Shubman Gill) को उनकी बल्लेबाजी में काफी प्रशंसा मिली है। इसी तरह, एक दिग्गज खिलाड़ी द्वारा उनके बारे में दिया गया बयान चर्चा का विषय बन गया है। युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के खराब फॉर्म ने गिल को मेलबर्न टेस्ट में पदार्पण का मौका दिया। उन्होंने उस मौके का भरपूर फायदा उठाया और सभी को अपनी प्रतिभा दिखाई। गिल ने बहादुरी से ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का सामना किया, पहली पारी में 45 और दूसरे में 35 रन बनाए। उन्होंने अंतिम ब्रिस्बेन टेस्ट में भी 91 रन बनाकर भारत को जीत दिलाई।

IND vs ENG : महाराष्ट्र के वो 3 खिलाड़ी, जो चेन्नई टेस्ट में खेलते हुए नजर आएंगे

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने गिल की प्रशंसा करते हुए कहा, "उनके पास क्रिकेट में सभी शॉट्स खेलने की क्षमता है। मैं उनके खेल से सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ जब मैंने उन्हें पैट कमिंस और जोश हेजलवुड की शॉर्ट पिच गेंदबाजी पर खेलते देखा। वह हर बार तैयार था। उन्होंने अपनी गेंदबाजी पर हुक शॉट भी खेले। यह बहुत तेजी से प्रगति कर रहा है। मुझे लगता है कि वह अगले 10 वर्षों में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाजों में से एक होगा। "

जब रहाणे को आया द्रविड़ का फोन, मिला था ऑस्ट्रेलिया को हराने का मंत्र

शुभमन गिल को इंग्लैंड के खिलाफ मौका मिला

बीसीसीआई ने शुबमन गिल को इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में शामिल किया है, जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज थे। यह सीरीज 5 फरवरी से शुरू हो रही है। साथ ही हर कोई शुभमन गिल से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करता है। इस श्रृंखला में वह कितने रन बनाता है? इसको लेकर हर कोई उत्सुक है।

इंग्लैंड के वो 3 खिलाड़ी अभी भी खेल रहे हैं, जिन्होंने 2012 में भारत को भारत में हराया

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, February 2, 2021, 17:34 [IST]
Other articles published on Feb 2, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X