ब्रावो ने कहा- क्रिकेट के रोनाल्डो हैं विराट कोहली

Posted By: Akash
ब्रावो ने कहा- क्रिकेट के रोनाल्डो हैं विराट कोहली

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने 2017 में एक वेबसाइट को दिये इंटरव्यू में कहा था कि वो स्टार रियल मैड्रिड फुटबॉलर क्रिस्टानो रोनाल्डो से खासा प्रभावित हैं और उनसे प्रेरणा लेते हैं। इस इंटरव्यू में उन्होंने यह भी कहा था कि वो पुर्तगाल की कार्यशैली को अपने जीवन में उतारना चाहते हैं। इसी बीच अब वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने कहा कि कोहली क्रिकेट के रोनाल्डो हैं।

सोमवार को ब्रावो ने भारतीय कप्तान के क्रिकेट के प्रति जुनून की सराहना करते हुए कहा कि वो क्रिकेट के रोनाल्डो हैं। उन्होंने कहा कि जब मैं विराट को देखता हूं तो उनमें मुझे रोनाल्डो की झलक दिखाई देती है। उन्होंने विराट की प्रशंसा करते हुए कहा कि एक खिलाड़ी के तौर पर उनके खिलाफ खेलते हुए बहुत कुछ सीखने को मिलता है ,खेल के प्रति उनके जुनून का मैं मुरीद हूं। ब्रावो ने कहा कि क्रिकेट की सभी सफलताओं के वो हकदार हैं और मैं उनकी इस खेल भावना को सलाम करता हूं।

यह बातें उन्होंने एक इवेंट के लॉचिंग के मौके पर कही, जिसके टोपी का डिजाइन विराट कोहली के द्वारा ही तैयार किया गया था। इस मौके पर कोहली ने कहा कि पिछले साल वो चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान इंग्लैंड में न्यू एरा के आफिस गए थे और उन्होंने लगभग तीन घंटे का समय उनकी टीम के साथ बिताया और टोपी के सभी डिजाइन और मैटेरियल के बारे में जानकारी हासिल की थी।

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, April 17, 2018, 12:20 [IST]
Other articles published on Apr 17, 2018

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट