KKR के खिलाफ RCB के इस बल्लेबाज से लारा नाखुश, बोले- वह बहुत बुरा और निराश लग रहा था

नई दिल्लीः रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने अपने आईपीएल 2021 अभियान को फिर से शुरू किया और 20 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ मैच खेला। केकेआर ने आरसीबी पर नौ विकेट से शानदार जीत दर्ज करके दबदबा बनाया। वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा ने इस तरह मैच में आरसीबी की बल्लेबाजी पर खुलकर बात की।

टॉस जीतकर विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम ने केकेआर के लिए महज 93 रन का लक्ष्य रखा। देवदत्त पडिक्कल (22) टीम के लिए शीर्ष स्कोरर थे। पीछा करना केकेआर के लिए आसान था और उनके सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और नए खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर ने उन्हें 9 विकेट से जिताने में मदद की। आरसीबी के बल्लेबाजों ने प्रभाव डालने के लिए संघर्ष किया लेकिन ब्रायन लारा ने विशेष रूप से ग्लेन मैक्सवेल के बारे में उल्लेख किया। आरसीबी के सभी बल्लेबाज समान रूप से आउट ऑफ टच लग रहे थे, लारा के लिए मैक्सवेल को देखना सबसे मुश्किल था।

इटली की टीम से खेलेगा इंग्लैंड का ये इंटरनेशनल क्रिकेटर, T20 WC में जगह दिलाना है लक्ष्यइटली की टीम से खेलेगा इंग्लैंड का ये इंटरनेशनल क्रिकेटर, T20 WC में जगह दिलाना है लक्ष्य

ब्रायन लारा ने क्रिकेट डॉट कॉम को बताया, "क्या लोगों में मैच अभ्यास की कमी है? हां। आप मैक्सवेल को देखिए। वह बहुत बुरा लग रहा था। वह निराश लग रहा था और अचानक, वह वापस आ गया था। वह उस डिलीवरी के आसपास कहीं नहीं था। यह मुझे एक ऐसे व्यक्ति की तरह लग रहा था जो मानसिक रूप से नहीं था।"

आईपीएल के भारतीय चरण में आरसीबी ने अपने सीजन की शानदार शुरुआत की थी। उन्होंने टूर्नामेंट के पहले भाग में अपना दबदबा बनाया और शानदार चरित्र का प्रदर्शन किया। दूसरी ओर, केकेआर ने लीग के शुरुआती भाग में थोड़ा संघर्ष किया।

लारा ने खिलाड़ियों की मैच फिटनेस पर सवाल किए और कहा कि आरसीबी ने आईपीएल के भारतीय लेग के दौरान अच्छा प्रदर्शन किया था उनका क्रिकेट भी बेहतर क्वालिटी का था लेकिन अगर आप मैन टू मैन लड़ाई को देखेंगे तो पाएंगे कि मुकाबला नजदीकी रहा है।

लारा ने समझाया कि केकेआर ने साबित कर दिया कि दूसरे हाफ के पहले की तरह कहीं खेलने की उम्मीद क्यों नहीं है, जहां आरसीबी सीजन में हावी थी।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts
आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 भविष्यवाणी
Match 22 - October 28 2021, 07:30 PM
ऑस्ट्रेलिया
श्रीलंका
Predict Now

Story first published: Tuesday, September 21, 2021, 19:24 [IST]
Other articles published on Sep 21, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X