क्रुणाल और टॉम कुरेन के बीच हुई लड़ाई, बटलर ने शांत किया मामला

पुणे : महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे में भारत ने इंग्लैंड को 66 रनों से हरा दिया। इसके अलावा, भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। मैच में डेब्यू करने वालों का दबदबा रहा। ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने अपने पहले मैच में अर्धशतक जमाया, जबकि प्रसिद्ध कृष्णा ने चार विकेट लेकर भारत को मैच जीतने में मदद की। इसी बीच, क्रुणाल की इंग्लैंड के गेंदबाज टॉम कुरेन के साथ लड़ाई देखने को मिली।

विजय हजारे ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन करने वाले कृणाल पांड्या को वनडे सीरीज में मौका दिया गया है। जैसे ही उन्हें अपनी शुरुआत करने का मौका मिला, उन्होंने इस अवसर को स्वर्ण कर दिया। उन्होंने अपने करियर के पहले मैच में अर्धशतक लगाया। लेकिन 49वें ओवर में माहौल गरमा गया। जब क्रुणाल ने अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद 1 रन लिया, तो गेंदबाज टॉम ने कुछ ऐसा कहा, जिससे क्रुणाल नाराज हो गए।

VIDEO : पिता की याद में रो पड़े क्रुणाल पांड्या, बीच में छोड़ना पड़ा इंटरव्यू

ऐसा हुआ कि मैदान के चारों तरफ क्रुणाल पांड्या और केएल राहुल बल्लेबाजी कर रहे थे। उस समय दोनों ने अपने-अपने अर्धशतक पूरे कर लिए थे, लेकिन 49वें ओवर में क्रुणाल ने टॉम द्वारा फेंकी गई गेंद पर एक रन लिया और नॉन-स्ट्राइकर छोर पर जाते हुए टॉम को गुस्सा आ गया और उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिससे क्रुणाल पांड्या नाराज हो गए । अंपायर ने मामले में हस्तक्षेप किया। फिर भी, शब्दों का युद्ध समाप्त नहीं हुआ। उस समय, जोस बटलर आए और स्थिति को शांत किया।



राहुल-कृणाल ने शतकीय साझेदारी की
पिछले कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहने के बाद, विराट कोहली ने केएल राहुल पर विश्वास करते हुए उन्हें टीम में जगह दी। उसने उस मौके का सबसे ज्यादा फायदा उठाया है। साथ ही इस मैच में पदार्पण करते हुए, कृणाल पांड्या ने अर्धशतक बनाकर एकदिवसीय क्रिकेट में एक मजबूत प्रविष्टि भी की। दोनों ने आखिरी ओवरों में इंग्लैंड के गेंदबाजों को अच्छी तरह से धोया। उन्होंने 6 वें विकेट के लिए 108 रन भी जोड़े। इस खेल के बल पर, भारतीय टीम 50 ओवर की समाप्ति पर 5 विकेट के नुकसान पर 317 रन बनाने में सफल रही। इन रनों का पीछा करते हुए, इंग्लैंड अपनी पारी में 251 पर ऑल आउट हो गया।
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Wednesday, March 24, 2021, 14:54 [IST]
Other articles published on Mar 24, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X