विराट के बेबी की खबर ने उड़ाई CA की नींद, कोहली के ऑस्ट्रेलिया जाने पर मिला ये अपडेट

नई दिल्ली: 27 अगस्त को विराट कोहली ने सबको वह बहुप्रतीक्षित सूचना दे ही दी जिसका उनके फैंस को भी अक्सर इन्तजार रहता था। कोहली-अनुष्का ने पुष्टी कर दी कि वे जनवरी तक अपने पहले बच्चे के आने की उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने यह जानकारी सोशल मीडिया पर ब्रेक की।

कोहली की यह सोशल मीडिया पोस्ट गुरुवार को वायरल हो गई थी और इसमें अनुष्का शर्मा का बेबी-बंप भी नजर आ रहा है।

कोहली के पिता बनने की तैयारियों पर सीए की सांसे थमी-

कोहली के पिता बनने की तैयारियों पर सीए की सांसे थमी-

इसके बाद कोहली को कई लोगों ने बधाईयां दी जिसमें कई भारतीय टीम के साथियों की शुभकामनाएं शामिल हैं। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) और उसके प्रसारकों ने विश्व क्रिकेट के सबसे बड़े खिलाड़ियों में से एक की उपलब्धता पर "अपनी सांस रोककर" रखी हैं।

उल्लेखनीय है कि लगभग सभी इंटरनेशनल क्रिकेटर्स अपनी पत्नी की गर्भावस्था के अंतिम चरण में उसके पास ही मौजूद रहना चाहते हैं। ऐसे में उनको टेस्ट मैच तक बीच में छोड़कर जाना पड़ता है।

क्या ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कोहली की उपलब्धता पर असर पड़ेगा-

क्या ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कोहली की उपलब्धता पर असर पड़ेगा-

इस मामले का हालिया उदाहरण इंग्लिश कप्तान जो रूट हैं जो अपने बच्चे के जन्म की तारीख नजदीक आने पर कोविड-19 के बाद सबसे पहला टेस्ट नहीं खेल पाए थे। वेस्टइंडीज के साथ हुए इस मुकाबले में बेन स्टोक्स ने कप्तानी की थी।

कोहली अपनी पत्नी अनुष्का को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहे हैं और दोनों की कमेस्ट्री कमाल की है। ऐसे में कोहली क्या फैसला लेंगे इसी पर ऑस्ट्रेलिया में कयास चल रहे हैं।

कोहली की उपलब्धता पर नई अपडेट-

कोहली की उपलब्धता पर नई अपडेट-

लेकिन भारतीय कप्तान विराट कोहली के इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया की यात्रा करने की संभावना है, बावजूद इसके कि उनकी पत्नी अनुष्का को जनवरी में अपने पहले बच्चे की उम्मीद है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक प्रमुख अधिकारी ने शुक्रवार को रायटर को बताया।

सुनील गावस्कर ने कहा- मैंने कई बल्लेबाज देखें, लेकिन परफेक्शन के करीब केवल एक ही था

अधिकारी ने कहा, "वह दौरे के लिए उपलब्ध हैं, कम से कम उन्होंने इसके विपरीत कुछ भी नहीं कहा है। अब, अगर उसे दौरे के बीच में वापस आना है, तो उसने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है। बेशक, सीरीज से पहले काफी समय है। "

3 दिसंबर से पहला टेस्ट शुरू होगा-

3 दिसंबर से पहला टेस्ट शुरू होगा-

ब्रिस्बेन में 3 दिसंबर से पहला टेस्ट शुरू होगा, भारत ऑस्ट्रेलिया में चार टेस्ट खेलेगा, साथ ही तीन टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों और इतने ही वनडे मुकाबले भी होंगे। कथित तौर पर भारत के खिलाफ श्रृंखला 300 मिलियन ऑस्ट्रेलियाई डॉलर ($ 220 मिलियन) सीए को देगी, जो पहले ही इस साल के टी 20 विश्व कप को सीओवीआईडी ​​-19 महामारी से हार गया है और अब 2022 में टूर्नामेंट की मेजबानी करेगा।

सीए पर ऑस्ट्रेलिया ब्रॉडकास्टर्स का भी दबाव है-

सीए पर ऑस्ट्रेलिया ब्रॉडकास्टर्स का भी दबाव है-

सीए पर ऑस्ट्रेलिया ब्रॉडकास्टर्स का भी दबाव है क्योंकि चैनल सेवन के बॉस ने बोर्ड के समर शेड्यूल को संभालने पर अनुबंध को समाप्त करने की धमकी दी है।

पिछली बार भारतीय टीम ने जब कंगारूओं का दौरा किया था तो कोहली की अगुवाई में चार टेस्ट मैचों की सीरीज भारत 2-1 से जीतने में कामयाब रहा था। भारत पहली ऐसी एशियाई टीम बना था जिसने ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर हराकर टेस्ट सीरीज जीती थी।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, August 29, 2020, 9:49 [IST]
Other articles published on Aug 29, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X