अफ्रीकी कैप्टन प्लेसिस ने रबाडा को किया सरेआम किस, तो नाराज हो गई गर्लफ्रेंड

Posted By:

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका ने सीरीज के पहले ही मैच में भारत को 72 रनों से परास्त करके अपना जौहर दिखा दिया है। निसंदेह इस जीत में अफ्रीकी गेंदबाजों की अहम भूमिका रही, जिनकी शानदार गेंदबाजी के आगे भारतीय शेर चारों खाने चित्त हो गए। टीम इंडिया के हार्दिक पांड्या को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज मेजबान टीम के आगे टिक नहीं पाया। पांड्या ने पहली पारी में 93 रन बनाए थे, उन्हें आईसीसी के नंबर-1 टेस्ट गेंदबाज कैगिसो रबाडा ने आउट किया था।

कप्तान ने किया रबाडा को किस, तो नाराज हो गई गर्लफ्रेंड

जिस वक्त पांड्या का विकेट रबाडा ने लिया था, उस वक्त मैदान पर साउथ अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस खुशी से झूम उठे थे और उन्होंने मारी खुशी में रबाडा को माथे पर चूम लिया था। उनके इस प्यार की फोटो मैच के बाद सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। खुद कप्तान ने 'किस' वाली तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी लेकिन रबाडा के प्रति कप्तान का ये प्यार उनके लिए मुसीबत बन गया।

'मेरी गर्लफ्रेंड इस पर शिकायत कर रही है'

दरअसल प्लेसिस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि विश्व के नंबर-1 टेस्ट गेंदबाज बनने पर आपको यह मिला है, शाबाश! रबाडा, आप यह डिजर्व करते हो चैंपियन.' लेकिन इसके बाद रबाडा ने इस फोटो पर कमेंट किया- 'मेरी गर्लफ्रेंड इस पर शिकायत कर रही है' जिस पर इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी चटखारे लिए जा रहे हैं। आपको बता दें कि दाएं हाथ के इस अफ्रीकी तेज गेंदबाज ने सीरीज के पहले टेस्ट में कुल 5 विकेट लिए थे। कप्तान और रबाडा की इस तस्वीर को 42 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

Story first published: Thursday, January 11, 2018, 15:02 [IST]
Other articles published on Jan 11, 2018
Please Wait while comments are loading...