नया शॉट इजाद करना चाहता था ये खिलाड़ी, फिर जो हुआ उसने उड़ा दिए होश

Posted By:

Chamara Silva Trying To Play Bizarre Shot During Domestic Match, troll

नई दिल्ली। क्रिकेट में आए दिन हैरतअंगेज कारनामे देखने को मिलते रहे हैं। खिलाड़ियों ने कई अद्भुत शॉट भी खेले हैं लेकिन श्रीलंका के इस खिलाड़ी का ये अद्भुत शॉट देखकर आप भी चौंक जाएंगे।

ये एक ऐसा शॉट था जिसे न आपने कभी देखा होगा और न ही सुना होगा। दरअसल आज तक क्रिकेट के इतिहास में इससे खराब शॉट शायद ही आपने कभी देखा बोगा। श्रीलंका के बल्लेबाज चामरा सिल्वा ने श्रीलंका के ही एक लोकल टूर्नामेंट नें विकेटों के पीछे दौड़ते हुए बेढ़ंगा स्ट्रोक लगाने की कोशिश की और बोल्ड हो गए। इसके बाद से ही सिल्वा का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बन रहा है।

बता दें कि ये मुकाबला एमएएस यूनीशेला और तीजे लंका के बीच मैच खेला जा रहा था। सिल्वा बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन तभी अचान से वो शॉट खेलने के लिए विकेट के पीछे चले गए। बॉल बल्ले तक आने से पहले ही स्टंप पर टकरा गई और वो बोल्ड हो गए।

37 साल के चामरा स्टंप्स के पीछे चले गए और बेढंगा स्ट्रोक लगाने की कोशिश करते हुए बोल्ड हो गए। ये वीडियो इंटरनेट जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि चामरा सिल्वा वही खिलाड़ी हैं जिन्हें सितंबर में खराब व्यवहार के कारण दो साल के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलने से बैन कर दिया गया था। चामरा सिल्वा ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच साल 2011 में खेला था।

Story first published: Wednesday, November 22, 2017, 12:36 [IST]
Other articles published on Nov 22, 2017
Please Wait while comments are loading...