क्रिकेट और अनुष्का के अलावा इनसे भी बेइंतहा प्यार करते हैं कोहली, तभी तो भेजा गिफ्ट..

Posted By:

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की दीवाने इस वक्त केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद है , उन पर तो पूरी दुनिया जान देती है लेकिन कोई ऐसा भी है जिस पर कोहली मरते हैं, अब आप कहेंगे कि इसमें कौन सी बड़ी बात है, सभी को पता है कि विराट कोहली क्रिकेट और अनुष्का शर्मा से ही मोहब्बत करते हैं लेकिन नहीं साथियों विराट कोहली को इन दोनों के अलावा भी किसी से बहुत ज्यादा प्यार है और उस इंसान का नाम है.. डीजे कायगो, जी हां, कोहली उनके बहुत बड़े फैन हैं। मालूम हो कि इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक का बड़ा नाम कायगो इस वक्त भारत दौरे पर हैं, मूल रूप से नार्वे के रहने वाले कायगो का प्रोग्राम बीते रविवार को मुंबई में था लेकिन श्रीलंका के साथ टेस्ट सीरीज होने की वजह से कोहली चाहकर भी उनके प्रोग्राम में पहुंच नहीं पाए लेकिन कोहली ने अपना प्यार भरा पैगाम जरूर कायगो तक पहुंचा दिया।

क्रिकेट-अनुष्का के अलावा इन पर भी मरते हैं विराट कोहली

खबर है कि कोहली ने कायगो को एक खास हैंपर भेजा था, जिसमें ए स्टार स्पीकर और हेडफोन्स थे। कायगो भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान की ओर से ये तोहफा पाकर बाग-बाग हो गए। आपको बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान कोहली ने 18 महीने बाद दोहरा शतक जड़ा है, ये उनके करियर का 5वां दोहरा शतक है।

क्रिकेट और अनुष्का के अलावा इनसे भी बेइंतहा प्यार करते हैं कोहली, तभी तो भेजा गिफ्ट..

विदर्भ क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने श्रीलंका को एक पारी और 239 रनों से हरा दिया, इस विराट जीत से मेजबान टीम ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है, गौरतलब है कि दोनों टीमों के बीच कोलकाता में खेला गया पहला टेस्ट मैच बारिश की बाधा के कारण ड्रॉ हुआ था। दोनों देशों में सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच दो दिसम्बर को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा।

Read Also:जहीर खान की रिसेप्शन पार्टी में जमकर नाचे विराट-अनुष्का

Story first published: Tuesday, November 28, 2017, 15:46 [IST]
Other articles published on Nov 28, 2017
Please Wait while comments are loading...