IPL से पहले गरजे चेन्नई के बल्लेबाज, 2 दिन में 3 बल्लेबाजों ने ठोके शतक

Vijay Hazare Trophy 2021: CSK batsman Ruturaj Gaikwad scores brilliant century | Oneindia Sports

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन अप्रैल में शुरू होने की उम्मीद है। यह लगभग तय है कि दर्शकों को चौकों और छक्कों की बारिश देखने को मिलेगी। इस बीच, दुबई में आईपीएल के 13वें सीजन में निराशाजनक प्रदर्शन करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी खबर है। 20 फरवरी से शुरू हुई विजय हजारे ट्रॉफी में, चेन्नई टीम के तीन खिलाड़ियों ने दो दिनों में शतक बनाया है।

पिछले सीजन में, चेन्नई सुपर किंग्स को बल्लेबाज की विफलता के कारण अंकतालिका में 7वें स्थान पर रहना पड़ा था। आईपीएल के इतिहास में पहली बार, चेन्नई प्लेऑफ में पहुंचने में विफल रही थी। रॉबिन उथप्पा, नारायण जगदीशन और ऋतुराज गायकवाड़, जिन्होंने आईपीएल के पिछले सीजन में लगातार तीन अर्द्धशतक बनाए हैं, सभी ने विजय हजारे ट्रॉफी में शतक बनाए हैं।

क्रिस गेल ने अपनी 'ड्रीम T-20' टीम में चुने टाॅप-3 खिलाड़ी, एक भारतीय भी शामिल

महाराष्ट्र के कप्तान रितुराज गायकवाड़ ने विजय हजारे ट्रॉफी में 9 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 102 रन बनाए। इस खेल के बल पर, महाराष्ट्र ने हिमाचल प्रदेश के खिलाफ 8 विकेट के नुकसान पर 295 रन बनाए। हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए चुने गए रॉबिन उथप्पा ने भी केरल की ओर से खेलते हुए ओडिशा के खिलाफ 10 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 107 रन बनाए। दूसरी ओर, नारायण जगदीशन ने तमिलनाडु के खिलाफ 101 रन बनाए।

IPL 2021 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स

महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, केएम आसिफ, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, फाफ डु प्लेसिस, इमरान ताहिर, एन जगदीशन, आर साई किशोर, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, चेतेश्वर पुजारा, एम हरिशंकर रेड्डी, कर्ण शर्मा, लुंगी एन्गिडी, मिशेल सैंटनर, रवींद्र जडेजा, रितुराज गायकवाड़, शारदुल शारदा। करेन, कृष्णप्पा गौतम, जोश हेजलवुड, के भागनाथ वर्मा और सी हाजी निशांत।

IPL Auction में जे रिजर्डसन को 20 मिनट के बराबर लगे वो 5 सेकंड, कई बार किया जोड़-भाग

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Monday, February 22, 2021, 8:29 [IST]
Other articles published on Feb 22, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X