CSK को नहीं है धोनी की चिंता, मुख्य अधिकारी ने बताया कब तक खेलेंगे IPL

MS Dhoni may lead Chennai Super Kings even in IPL 2022 says CSK CEO Viswanathan | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। सभी की निगाहें 39 वर्षीय एमएस धोनी पर टिकी हैं। भारत के 2019 के विश्व कप से बाहर होने के बाद से पूर्व भारतीय कप्तान ने इस क्षेत्र में कदम नहीं रखा है। ऐसे में उनके संन्यास पर भी अटकलें लगाई जाती हैं। कई लोगों का मानना ​​है कि रांची के दिग्गज ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच खेल लिया है। हालांकि, धोनी के प्रशंसक अभी भी उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

सभी अफवाहों के बीच, चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) केसी विश्वनाथन ने कहा है कि प्रशंसक 2020, 2021 और 2022 में धोनी को सीएसके के लिए एक हिस्सा बनने की उम्मीद कर सकते हैं। विश्वनाथन ने इंडिया टुडे को बताया, "हम उनके बारे में चिंता नहीं करते हैं। सब। हां, हम एमएस धोनी से दोनों (आईपीएल 2020 और 2021) का हिस्सा बनने की उम्मीद कर सकते हैं और शायद 2022 के लिए भी।''

पाकिस्तान के खिलाफ स्टुअर्ट ब्राॅड को गलती करना पड़ा भारी, ICC ने ठोका जुर्माना

हम एमएस धोनी के बारे में चिंता नहीं करते

हम एमएस धोनी के बारे में चिंता नहीं करते

उन्होंने कहा, ''मुझे केवल मीडिया के माध्यम से अपडेट मिल रहा है, कह रहे हैं कि वह इनडोर नेट में झारखंड में प्रशिक्षण ले रहा है। लेकिन हमें कप्तान, बॉस की चिंता नहीं करनी चाहिए। हम उसकी बिल्कुल भी चिंता नहीं करते हैं। वह अपनी जिम्मेदारियों को जानता है और वह अपनी और टीम की देखभाल करेगा।''

अपनी योग्यता साबित करेंगे धोनी

अपनी योग्यता साबित करेंगे धोनी

धोनी आईपीएल के तेरहवें संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 19 सितंबर से यूएई में शुरू होगा। धोनी आईपीएल के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक रहे हैं, जिन्होंने सीएसके को तीन आईपीएल खिताब दिलाए। धोनी की वापसी में देरी तब हुई जब आईपीएल को कोरोनावायरस महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था। उन्होंने मार्च में चेन्नई में एक प्रशिक्षण शिविर का भी नेतृत्व किया था, लेकिन इस शिविर को महामारी के कारण निलंबित कर दिया गया था। धोनी ने अपने अंतरराष्ट्रीय भविष्य को संभाला है, लेकिन कई प्रशंसकों का मानना ​​है कि वह आईपीएल 2020 में अपनी योग्यता साबित करेंगे।

CSK 21 अगस्त को हो सकती है UAE रवाना

CSK 21 अगस्त को हो सकती है UAE रवाना

धोनी ने कथित तौर पर रांची में झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (JSCA) के इनडोर प्रशिक्षण सुविधाओं का उपयोग करते हुए IPL 2020 के लिए प्रशिक्षण शुरू किया। विश्वनाथन ने कहा कि सीएसके 14 अगस्त को खिलाड़ियों के इकट्ठा होने के बाद 21 अगस्त को चेन्नई से यूएई के लिए रवाना होने की उम्मीद कर रहा है। सीएसके 15-20 अगस्त से उपलब्ध लोगों के लिए एक शिविर की मेजबानी करेगा और फ्रेंचाइजी को तमिलनाडु सरकार से ऐसा करने की अनुमति का इंतजार है।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: ipl ipl 2020 csk cricket ms dhoni
Story first published: Tuesday, August 11, 2020, 21:58 [IST]
Other articles published on Aug 11, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X