आईपीएल में चेन्नई और राजस्थान की वापसी, धोनी पर निगाहें!

Posted By:

नई दिल्ली। आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स से सुप्रीम कोर्ट के द्वारा लगाया गया दो साल का निलंबन खत्म हो गया है। स्पॉट फिक्सिंग के कारण दो वर्ष का निलंबन झेलने वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और राजस्थान रॉयल्स का बैन गुरुवार को खत्म हो गया है। दो बार की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) चैंपियन सीएसके अब अगले एडिशन में वापसी के लिए तैयार है।

आईपीएल में चेन्नई और राजस्थान की वापसी, धोनी पर निगाहें!

सीएसके बैन खत्म होने से काफी खुश है और उसने अभी से अगले एडिशन की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। सीएसके ने दावे के साथ कहा है कि वो हर हाल में महेंद्र सिंह धोनी को अपने साथ जोड़ने की कोशिश करेगी। सीएसके की माने तो धोनी को हासिल करना उनका सबसे बड़ा लक्ष्य है क्योंकि भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज टीम की सबसे अहम कड़ी साबित हो सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स क्रिकेट लिमिटेड के डायरेक्टर के जॉर्ज जॉन टीम के पूर्व कप्तान धोनी को वापस चाहते हैं। उनका कहना है अगर बीसीसीआई पुराने खिलाड़ियों को टीम में बनाए रखने की अनुमति दे देती है, तो वह सबसे पहले धोनी को रिटेन करना चाहेंगे। गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स पर बैन लगने के बाद धोनी राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के साथ जुड़ गए।

गौरतलब है कि आईपीएल की पहला खिताब जीतने वाली राजस्थान रॉयल्स और तीन बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स पर स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में 2 साल का प्रतिबंध लगाया गया था। इस फैसले से बाद दोनों टीमें आईपीएल 9 और आईपीएल 10 से में नहीं खेल पाई थी।

Story first published: Friday, July 14, 2017, 19:44 [IST]
Other articles published on Jul 14, 2017
Please Wait while comments are loading...