क्रिस गेल का 'सलवार चैलेंज' देख नहीं रोक पाएंगे हंसी, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। पाकिस्तान सुपर लीग का छठा सीजन इस समय पाकिस्तान में चल रहा है। इसमें देश भर के खिलाड़ी शामिल हैं, जिनमें विंडीज खिलाड़ी भी शामिल हैं। अनुभवी वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल दो मैच खेलकर स्वदेश लौट आए हैं। हालांकि, घर लौटने से पहले, उन्होंने एक मजेदार वीडियो साझा करके प्रशंसकों का मनोरंजन किया।

गेल का सलवार चैलेंज

जमैका के लिए गेल के पाकिस्तान छोड़ने से पहले पाकिस्तान सुपर लीग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर और साथ ही यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया गया है। इसमें गेल को सलवार चैलेंज स्वीकार करते हुए दिखाया गया है। यह सलवार कमीज पहनने की चुनौती थी। गेल ने चुनौती को 1 मिनट और 59 सेकंड में पूरा किया। हालांकि, तब वह सलवार की चौड़ाई देखकर हैरान रह गए थे। क्योंकि, यह चौड़ाई सामान्य सलवार से बहुत अधिक थी।

विराट कोहली बोले- अजीब मुकाबला था, महज 2 दिन में ही खत्म हो गया

गेल क्वेटा ग्लैडिएटर्स में शामिल थे

अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाने वाले गेल पाकिस्तान सुपर लीग के छठे सीजन में क्वेटा ग्लैडिएटर्स का हिस्सा थे। गेल ने कराची किंग्स के खिलाफ 39 और लाहौर कैलेंडर्स के खिलाफ 68 रन बनाए थे। हालांकि, उन्होंने PSL से हटने का फैसला किया क्योंकि श्रीलंका के खिलाफ आगामी श्रृंखला के लिए उन्हें राष्ट्रीय टीम में चुने जाने की संभावना थी। 41 साल के गेल आखिरी बार 2019 में भारत के खिलाफ एक अंतरराष्ट्रीय टी 20 मैच में खेले थे। गेल को क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम में दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस की जगह लिया जाएगा।

गेल, जिन्हें 'यूनिवर्स बॉस' के रूप में सम्मानित किया गया है, ने अब तक अंतर्राष्ट्रीय टी 20 और दुनिया भर में पेशेवर टी 20 लीगों में 413 मैचों में 13,691 रन बनाए हैं। इसमें 22 शतक भी शामिल हैं।

मैच जीतते ही कोहली ने तोड़ा धोनी का रिकाॅर्ड, बने सबसे सफल भारतीय कप्तान

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: chris gayle cricket viral video
Story first published: Friday, February 26, 2021, 16:58 [IST]
Other articles published on Feb 26, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X