टीम इंडिया पर कोरोना का कहर, युजवेंद्र चहल के साथ ये खिलाड़ी भी निकला कोविड पॉजिटिव

Yuzvendra Chahal, K Gowtham testesd positive for Covid-19 after Krunal Pandya | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्लीः भारत का श्रीलंका दौरा कोरोनावायरस के प्रकोप के नाम रहेगा। पहले ये सीरीज कोरोनावायरस के कहर के चलते कुछ दिनों के लिए आगे बढ़ा दी गई थी। इसके बावजूद भारतीय टीम के बायो बबल में भी कोविड-19 पॉजिटिव केस देखने को मिले जिसकी शुरुआत क्रुणाल पांड्या से हुई। और अब यह भी कंफर्म हो चुका है कि यजुवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौथम भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

यह दोनों उन 8 खिलाड़ियों में शामिल हैं जो क्रुणाल पांड्या के करीबी संपर्क में शामिल थे। कुणाल पांड्या का 27 जुलाई को कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था। अब यह समझा जाता है कि चहल, गौथम और कुणाल पांड्या के अलावा 6 और खिलाड़ी कोलंबो में ही रहेंगे जबकि भारतीय टीम तुरंत भारत वापस आ जाएगी।

Tokyo 2020: आर्चरी में बड़ा झटका, क्वार्टरफाइनल में हारकर दीपिका कुमारी की चुनौती समाप्तTokyo 2020: आर्चरी में बड़ा झटका, क्वार्टरफाइनल में हारकर दीपिका कुमारी की चुनौती समाप्त

कोरोना के चलते भारत को T20 सीरीज भी गंवानी पड़ी है क्योंकि इसमें उसके अनुभवहीन खिलाड़ी खेले और मेजबान देश ने श्रृंखला 2-1 से जीतने में कामयाबी हासिल की। क्रुणाल पंड्या ,युजवेंद्र चहल और कृष्णा गौतम तो कोविड-19 पॉजिटिव है ही साथ ही बाकी छह खिलाड़ी जिनको आइसोलेट किया गया है वह हार्दिक पंड्या, पृथ्वी शॉ, दीपक चाहर, मनीष पांडे सूर्यकुमार यादव और इशान किशन है।

कुणाल पांड्या को तो तुरंत ही आइसोलेशन फैसिलिटी में रवाना कर दिया गया था लेकिन बाकी के 8 खिलाड़ी टीम होटल में ही रुक रहे थे हालांकि उनको अन्य खिलाड़ियों के साथ मिलने नहीं दिया गया था। श्रीलंका सरकार की गाइडलाइन के मुताबिक जो भी कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाया जाता है उसको कम से कम 10 दिन के लिए आइसोलेट किया जाना चाहिए और उसके बाद एक टेस्ट होगा जिसको क्लियर करने के बाद ही देश छोड़ा जाना चाहिए।

भारत ने टी20 से पहले वनडे सीरीज 2-1 से जीती थी। अब भारत की दो टीमें नहीं रहेंगे। नियमित टीम 4 अगस्त को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज करेगी।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, July 30, 2021, 12:41 [IST]
Other articles published on Jul 30, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X