CPL 2020 : विकेट लेते ही जोखिम भरा स्टंट करने लगा ये गेंदबाज, वीडियो हुआ वायरल

CPL 2020: Unique Wicket celebrations by Kevin Sinclair in 26th match of CPL| वनइंडिया हिंदी

मुंबई। कैरेबियन प्रीमियर लीग मैच में, गुयाना ने अमेजन वॉरियर्स को 6 विकेट से हराया। इसके साथ, पिछले चैंपियन बारबाडोस ट्राइट्स को सीपीएल सीजन से बाहर दिया गया है। सीपीएल के इतिहास में पहली बार, डिफेंडिंग चैंपियन नॉकआउट चरणों में नहीं पहुंचे। गुरुवार के मैच में बारबाडोस 89 रन पर आउट हो गया, जिससे वह मैच हार गया। मैच के दौरान, गुयाना के गेंदबाज रोमारियो शेफर्ड ने विकेट लेने के बाद जोखिम भरा स्टंट किया, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी प्रशंसा हो रही है।

इस मैच में, रोमारियो ने लगातार दो गेंदों पर दो बल्लेबाजों को आउट किया। उन्होंने तब इस खुशी को एक अलग तरीके से मनाया। विकेट लेने के बाद, उन्होंने लगातार तीन बार हवाई जंप किया। इस स्टंट को देखकर हर कोई हैरान रह गया। इस स्टंट के लिए सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ भी हो रही है। गेंदबाज ने खुद आईसीसी द्वारा प्रशंसा की गई है और वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया गया है। आईसीसी ने लिखा, "हम क्रिकेट के मैदान पर ऐसे ट्विस्ट और उछाल की उम्मीद नहीं कर सकते।"

IPL 2020: मुस्ताफिजुर रहमान को मिला इन दो टीम से ऑफर, लेकिन PCB ने दिया झटका

बारबाडोस के बल्लेबाज इस मैच में बड़ा स्कोर नहीं बना सके। पहले बल्लेबाजी करते हुए उनकी टीम 9 विकेट के नुकसान पर 89 रन बनाने में सफल रही। मध्य क्रम के बल्लेबाज मिचेल सेंटनर (18) और नईम यंग (18) ने योगदान दिया। वारियर्स से, इमरान ताहिर (12 के लिए 3) और रोमारियो शेफर्ड (22 के लिए 3) सफल गेंदबाज थे। वॉरियर्स ने इसके बाद शिम्रोन हेटमेयर (नाबाद 32), चंद्रपॉल हेमराज (29) और रोस टेलर (नाबाद 16) की पारियों की मदद से 14.2 ओवर में चार विकेट खोकर 90 रन का लक्ष्य हासिल किया।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, September 5, 2020, 14:42 [IST]
Other articles published on Sep 5, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X