भारत के खिलाफ मेलबर्न में होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट को एडिलेड में कर सकता है CA

नई दिल्ली: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया विक्टोरिया राज्य में बढ़ते COVID-19 मामलों के कारण भारत के खिलाफ पारंपरिक बॉक्सिंग डे टेस्ट को मेलबर्न से एडिलेड में करने पर विचार कर रहा है। सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड में एक रिपोर्ट के अनुसार, एडिलेड दिसंबर 26-30 के बीच होने वाले बड़े मुकाबले की मेजबानी करने के लिए बढ़िया विकल्प के रूप में उभरा है। इस संबंध में, सीए के अध्यक्ष अर्ल एडिंग्स ने अगले सप्ताह राष्ट्रीय क्रिकेट कैबिनेट को बुलाकर श्रृंखला के सुचारू संचालन के तरीकों पर चर्चा करने और 300 मिलियन ऑस्ट्रेलियाई डॉलर का नुकसान उठाने से बचने का आह्वान किया है।

विक्टोरिया की स्थिति अच्छी नहीं है और एक वरिष्ठ क्रिकेट अधिकारी ने देश के प्रमुख दैनिक को बताया कि वर्तमान समय में कोई रास्ता नहीं है क्योंकि COVID-19 महामारी के बीच राज्य सीमा प्रतिबंधों के साथ योजना बनाई जा सकती है। विक्टोरिया ने अब तक कोरोनोवायरस के लिए 170 मौतों के अलावा 13000 से अधिक सकारात्मक मामलों की सूचना दी है।

जहां तक ​​अन्य ऑस्ट्रेलियाई राज्यों का संबंध है, न्यू साउथ वेल्स करीब 4000 सकारात्मक मामलों के साथ दूसरे स्थान पर है। दक्षिण ऑस्ट्रेलिया, जिसकी राजधानी एडिलेड है, ने अब तक 457 मामलों की पुष्टि की है जिनमें से 445 रिकवर किए गए हैं।

ENG vs PAK: मसूद के शतक से पाकिस्तान ने इंग्लैंड पर कसा शिकंजा, टॉप ऑर्डर किया ध्वस्त

सीए ने पहले कहा था कि मौजूदा कार्यक्रम परिवर्तन के अधीन है। मई में, सीए ने पुष्टि की थी कि भारत इस साल के अंत में चार टेस्ट और एकदिवसीय मैचों की वित्तीय रूप से महत्वपूर्ण असाइनमेंट के लिए यात्रा करेगा।

3 दिसंबर से ब्रिसबेन में शुरू होने वाली हाई-प्रोफाइल टेस्ट सीरीज में विराट कोहली एंड कंपनी शामिल होंगे। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली द्वारा एडिलेड में 11 से 15 दिसंबर तक एक दिन / रात टेस्ट खेलने के लिए निर्धारित किया गया है। तीसरा और चौथा टेस्ट क्रमश: मेलबर्न (दिसंबर 26-30) और सिडनी (3 से 7 जनवरी) में निर्थारित है।

यह श्रृंखला सीए के वित्तीय नजरिए के लिए महत्वपूर्ण है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, August 7, 2020, 7:22 [IST]
Other articles published on Aug 7, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X