अफरीदी के भारत विरोधी बयान पर गौतम गंभीर का करारा पंच

Posted By:
Gautam Gambhir's Befitting Reply to Shahid Afridi, Fans fight on Twitter | वनइंडिया हिन्दी
Cricketer Gautam Gambhir Slams Afridis Kashmir Tweet

नई दिल्ली। कभी मैदान पर एक दूसरे से भिड़ने वाले गौतम गंभीर ने शाहिद अफरीदी की बोलती बंद कर दी है। दरअसल पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कश्मीर को लेकर विवादित ट्वीट किया। जिसके बाद गंभीर ने भी उन्हें करारा जवाब दिया। बता दें कि रविवार को कश्मीर में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच हुए एनकाउंटर में 12 आतंकवादी मारे गए थे। जिनको लेकर पाकिस्तान के इस दिग्गज खिलाड़ी ने भारत विरोधी ट्वीट किया।

शाहिद अफरीदी ने अपने ट्वीट में कहा "कश्मीर में हालत चिंताजनक हैं। आत्मनिर्णय और आजादी की आवाज को दबाने के लिए निर्दोषों को मारा जा रहा है। आश्चर्य है कि इसको रोकने के लिए यूएन और अन्य संगठन कोई कदम नहीं उठा रहे हैं।"

शाहिद अफरीदी के इस बयान को गंभीर ने अपरिपक्व व्यक्ति बताया। अफरीदी के इस ट्वीट की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है। खुद कई पाकिस्तानी यूजर ने अफरीदी को सलाह दी है कि वे खेल में राजनीति को शामिल ना करें। उनके इस ट्वीट का जवाब देने के लिए भारत के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने मोर्चा संभाला है।

गंभीर ने लिखा- "हमारे कश्मीर और संयुक्त राष्ट्र को लेकर किए गए शाहिद अफरीदी के ट्वीट पर रिएक्शन के लिए मीडिया की ओर से मुझे कॉल आए। इसमें क्या कहना है? अफरीदी सिर्फ यूएन की ओर देख रहे हैं, जिसका मतलब उनके शब्दकोश में अंडर-19 है। मीडिया इसे हल्के में ही ले। अफरीदी नो बॉल पर आउट होने का जश्न मना रहे हैं।"

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब अफरीदी मे कश्मीर को लेकर बयान दिया हो। इससे पहले भी वे इसी तरह के बयान दे चुके हैं। हालांकि इस बार गंभीर ने उनकी बोलती बंद कर दी।

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, April 4, 2018, 8:33 [IST]
Other articles published on Apr 4, 2018

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट